scriptMahindra Bolero BS6 जल्द होगी लॉन्च, कीमत होगी 10 लाख से भी कम | Mahindra Bolero BS6 is All Set To Launch in India | Patrika News

Mahindra Bolero BS6 जल्द होगी लॉन्च, कीमत होगी 10 लाख से भी कम

Published: Mar 15, 2020 02:36:51 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस एसयूवी के लुक में भी कई बदलाव किए गए गये हैं लेकिन ज्यादातर चीज़ें मौजूदा बोलेरो जैसी ही हैं जिनमें लुक्स और इंटीरियर शामिल है।

Mahindra Bolero BS6

नई दिल्ली: भारत के ग्रामीण इलाकों में बेहद ही पॉपुलर महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ( Mahindra & Mahindra ) की बोलेरो ( Mahindra Bolero ) को जल्द ही जल्द ही BS6 इंजन के साथ भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। बोलेरो को मजबूती से जोड़कर देखा जाता है साथ ही ये बेहद ही पावरफुल भी है। नये BS6 इंजन के साथ ही इस एसयूवी के लुक में भी कई बदलाव किए गए गये हैं लेकिन ज्यादातर चीज़ें मौजूदा बोलेरो जैसी ही हैं जिनमें लुक्स और इंटीरियर शामिल है। भारतीय बाजार में बोलेरो ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इसे साल 2000 में लॉन्च किया गया था।

लॉन्चिग से पहले ही बुक हो गई 12,000 से भी ज्यादा 2020 Hyundai Creta, ग्राहकों में इसे लेकर जबरदस्त क्रेज़

ऐसा कहा जा रहा है कि Mahindra Bolero BS6 को भारत में 3 वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है जिनमें B4, B6 और B6(O) वेरियंट्स शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक़ नई बोलेरो मौजूदा एसयूवी से 50,000 रुपये तक महंगी हो सकती है। ऐसे में ग्राहकों की जेब पर बहुत ज्यादा बोझ नहीं बढ़ेगा।

कीमत

अगर बात करें कीमत की तो नई बोलेरो BS6 की कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 9.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि अभी तक कीमत के बारे में कोई भी खुलासा नहीं हुआ है।

एक्सटीरियर

एक्सटीरियर की बात करें तो नई बोलेरो में रिवाइज़्ड ग्रिल, रिवाइज्ड बंपर और नए हेडलैम्प्स दिए गए हैं। कार में पहले की ही तरह सिग्नेचर बॉक्सी स्टांस दिया गया है।

रैप ही नहीं रफ़्तार के भी दीवाने हैं हनी सिंह, गैराज में खड़ी है स्पोर्ट्स कार से लेकर करोड़ों की SUV

सेफ्टी के लिए ड्यूल एयरबैग्स

सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूल एयरबैग्स दिए जाएंगे। इसके अलावा एसयूवी में स्पीड अलर्ट सिस्टम और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा। ट्रांसमिशन के लिए इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो