ख़ुशख़बरी : महिंद्रा ने लॉन्च किया बोलेरो पावर प्लस का स्पेशल एडिशन मॉडल, जानें कितनी है कीमत

ख़ुशख़बरी : महिंद्रा ने लॉन्च किया बोलेरो पावर प्लस का स्पेशल एडिशन मॉडल, जानें कितनी है कीमत

Vineet Singh | Updated: 09 Oct 2019, 05:47:46 PM (IST) कार रिव्‍यूज

  • महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस का स्पेशल एडिशन लॉन्च
  • इस वेरिएंट में नहीं किए गए हैं टेक्निकल बदलाव
  • इंटीरियर में किए गए हैं बड़े बदलाव

नई दिल्ली: इस फेस्टिव सीजन के लिए भारत में महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस का का एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया गया है। नया स्पेशल एडिशन मॉडल बोलेरो पॉवर प्लस के सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। मौजूदा Mahindra Bolero Power + की कीमत 7.85 लाख से लेकर 8.86 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। नया बोलेरो पावर प्लस स्पेशल एडिशन मॉडल केवल 1000 इकाइयों तक सीमित होगा और केवल अंतिम स्टॉक तक ही उपलब्ध होगा।

मुंबई की सड़कों पर नहीं दिखेगी ये गाड़ी, कभी मानी जाती थी शहर की पहचान

महिंद्रा बोलेरो पावर का स्पेशल एडिशन में रेगुलर फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें कि इस कार में स्पेशल एडिशन सीट कवर, स्पेशल एडिशन कार्पेट मैट्स, स्पेशल एडिशन स्कफ प्लेट सेट, स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल, फॉग लाइट के साथ फ्रंट बंपर, ब्रेक लाइट के साथ स्पॉइलर दिए गए हैं।

भारत में लॉन्च हुई BMW M5 Competition, डीटेल के लिए देखें वीडियो

टेक्निकल रूप से इस कार में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। मौजूदा एसयूवी में 1.5-लीटर mHawkD70 डीजल इंजन दिया गया है जो जो लगभग 70 बीएचपी का मैक्सिमम पावर और 195 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस साल की शुरुआत में जुलाई में कार निर्माता ने घोषणा की थी कि बोलेरो पावर + मॉडल को इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (ICAT) से BS6 तत्परता प्रमाण पत्र मिला है, और BS6 कंप्लेंट मॉडल को 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। भारत में बोलेरो की 12 लाख से अधिक इकाइयां बेचीं गयी हैं, जिससे यह भारत में सबसे अधिक बिकने वाली यूवी है।

स्मार्ट कार नहीं यहां बनने वाली है स्मार्ट रोड, गाड़ियां नहीं बल्कि सड़कें चलेंगी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned