script

Mahindra Scorpio BS6 भारत में लॉन्चिंग को तैयार, जानें कीमत और फीचर्स

Published: Apr 08, 2020 01:49:33 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Mahindra Scorpio BS6 में एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो दिया गया है इसके साथ ही 7 इंच की टचस्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है।

Mahindra Scorpio BS6

Mahindra Scorpio BS6

नई दिल्ली: Mahindra Scorpio BS6 भारत में लॉन्चिंग को तैयार हैं और अब इस एसयूवी के फीचर्स और कीमत भी सामने आ चुके हैं। आपको बता दें कि महिंद्रा स्कार्पियो ( mahindra scorpio ) भारत में एक पॉपुलर एसयूवी है और कंपनी अब इसका b6 अवतार लांच करने जा रही है।

डिजाइन

नई mahindra scorpio 2020 के लुक में कंपनी ने कुछ खास बदलाव नहीं किया है ऐसे में देखने में यह एसयूवी मौजूदा स्कॉर्पियो जैसी ही दिखती है।

इंजन

इंजन और पावर की बात करें तो नई महिंद्रा स्कॉर्पियो bs6 में 2.2 लीटर की क्षमता का इंजन इस्तेमाल किया जाएगा जो 120 एचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। दूसरे इंजन की बात करें तो यह 140 हॉर्स पावर की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह एसयूवी 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

फीचर्स

फीचर्स ( Mahindra Scorpio BS6 features ) की बात करें तो नई महिंद्रा स्कार्पियो में एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो दिया गया है इसके साथ ही 7 इंच की टचस्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है। इसके अलावा एसयूवी में रिवर्स पार्किंग कैमरा, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिसटीब्यूशन, एयर बैग, रियल पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम के अलावा कई अन्य सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाएंगे।

कीमत

ऐसा कहा जा रहा है कि नई महिंद्र स्कॉर्पियो बी एस सिक्स ( mahindra scorpio bs6 price ) की कीमत 1000000 से शुरू हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो