ताइवान राष्ट्रपति के काफिले में शामिल हुआ Mahindra Scorpio Pickup, आनंद महिन्द्रा ने जाहिर की खुशी

ताइवान के राष्ट्रपति के काफिले में महिंद्रा स्कॉर्पियो गेटअवे पिकअप ( Mahindra Scorpio Pickup ) ट्रक का इस्तेमाल किया गया है

By: Pragati Bajpai

Updated: 16 Jan 2020, 02:14 PM IST

नई दिल्ली: महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की गाड़ियां देश विदेश हर जगह पसंद की जाती है । लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने वाले है वो सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे । दरअसल ताइवान के राष्ट्रपति के काफिले में महिंद्रा स्कॉर्पियो गेटअवे पिकअप ( Mahindra Scorpio Pickup ) ट्रक का इस्तेमाल किया गया है। आनंद महिन्द्रा को जैसे ही इस बारे में पता चला वो खुद को इस खबर को शेयर करने से रोक नहीं पाए।

अपनी खुशी को जाहिर करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "वह बहुत गर्व का पल था और मैं इनवेस्ट इंडिया-ताइवान को धन्यवाद देता हूं कि यह खबर उन्होंने सबसे पहले मुझे दी है।"

2020 के अंत तक लॉन्च होगी Mahindra XUV500, फीचर्स और लुक्स की डीटेल हुई लीक

am.jpg

इनवेस्ट इंडिया, भारत सरकार की राष्ट्रीय निवेश संवर्धन एवं सहूलियत संस्था ने 10 जनवरी को आनंद महिंद्रा को यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया था कि उनकी कंपनी के पिकअप ट्रक को ताइवान के राष्ट्रपति के चुनावी काफिले में चुना गया है।

Mahindra ने किया सस्ती इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च करने का ऐलान, 9 लाख से कम होगी कीमत

इस ट्रक की बात करें तो इसमें 2609 सीसी का चार सिलेंडर वाला डायरेक्ट इंजेक्शन डीजल इंजन लगाया गया है। इस पिकअप ट्रक में 80 लीटर तक ईंधन भरा जा सकता है। यह पिकअप ट्रक 2डी और 4डब्ल्यूडी कॉन्फिगरेशन के साथ आता है।

इनसे है मुकाबला- इस पिकअप का मुकाबला टोयोटा हीलक्स, इसूजू डी-मैक्स, मित्सुबिशी ट्राइटन और टाटा जीनॉन से होता है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned