scriptफिर से टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Mahindra Scorpio, फीचर्स होंगे पहले से शानदार | Mahindra Scorpio Spotted Again While Testing | Patrika News

फिर से टेस्टिंग के दौरान दिखी नई Mahindra Scorpio, फीचर्स होंगे पहले से शानदार

Published: Nov 25, 2019 10:38:25 am

Submitted by:

Vineet Singh

नई Mahindra Scorpio को फिर से किया गया स्पॉट
कंपनी लगातार कर रही है इस कार एसयूवी की टेस्टिंग
बेहद ही हाईटेक फीचर्स लैस होगी नई स्कॉर्पियो

New Mahindra Scorpio Spotted Again
नई दिल्ली: mahindra and mahindra अपनी धाकड़ suv scorpio को नये अवतार में लाने वाली है लेकिन उससे पहले कंपनी इस कार में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इस बात को सुनिश्चित करने के लिए कंपनी पिछले कई महीनों से इस एसयूवी की टेस्टिंग कर रही जो अभी तक जारी है। दरअसल एक बार फिर से टेस्टिंग के दौरान इस एसयूवी को स्पॉट किया है। कंपनी ने काफी समय बाद इस एसयूवी में बड़े बदलाव किए हैं ऐसे में भारतीय सड़कों के हिसाब से इस एसयूवी को तैयार करने के लिए ही बार-बार इसे टेस्ट किया जा रहा है।
बॉलीवुड एक्टर जॉन एब्राहम ने दिखाया अपना बाइक कलेक्शन, करोड़ों में है इनकी कीमत

आपको बता दें कि कुछ समय पहले इसके एक ख़ास फीचर के बारे में पता चला था जो कि एक ड्राइव मोड सेलेक्टर है। ड्राइव मोड सेलेक्टर की मदद से आप आसानी से सड़क या कंडीशन के हिसाब से ड्राइविंग कर सकते हैं और आपको कार चलाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।
जानकारी के मुताबिक़ नई New Mahindra Scorpio में 3 ड्राइव मोड दिए जाएंगे जिनमें (ईको, सिटी और स्पोर्ट) मोड शामिल हैं। इस लीक तस्वीर में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि नई एसयूवी में नया डैशबोर्ड और चौड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया जाएगा।
इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो नई स्कॉर्पियो में 2.0-लीटर डीजन बीएस6 इंजन मिलेगा जो 160 bhp की मैक्सिमम पावर और 400Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। नई Scorpio को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा और बाद में इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी ऐड किया जाएगा।
अगले महीने भारत में पेश की जाएगी Triumph Rocket 3, जानें क्या है खासियत

डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो नई स्कॉर्पियो का आकार पहले से काफी चौड़ा और स्पोर्टी होगा और ये काफी एग्रेसिव लुक भी देता है। हालांकि इसका डिजाइन पुरानी Mahindra Scorpio के काफी नजदीक होगा। नये डिजाइन की वजह से ये एसयूवी पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक लगेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो