scriptMaruti Suzuki Celerio x bs6 है बेहद सस्ती हैचबैक कार, 4 लाख से शुरू होती है कीमत | Maruti Suzuki Celerio X BS6 2020 Price, Features, Launch in India | Patrika News

Maruti Suzuki Celerio x bs6 है बेहद सस्ती हैचबैक कार, 4 लाख से शुरू होती है कीमत

Published: Apr 08, 2020 04:53:10 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Maruti Suzuki Celerio x bs6में1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 90 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

Maruti Suzuki Celerio x bs6

Maruti Suzuki Celerio x bs6

नई दिल्ली: हाल ही में दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार मारुति सेलेरियो को bs6 नॉर्म्स से अपडेट करके भारत में लॉन्च कर दिया है। भारत में Maruti Suzuki Celerio x bs6 की लॉन्चिंग के बाद इसे खरीदा जा सकता है। Lockdown की वजह से आप इसे मारुति की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं और यह एक बेहद ही सस्ती कार है जिसमें आपकी छोटी फैमिली आसानी से समा जाएगी। तो जानिए किन खासियत ओं से लैस है नई मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो मारुति सुजुकी सेलेरियो एक्स bs6 में1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 90 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

लुक और स्टाइल की बात करें तो इस कार को बेहद ही आकर्षक और फंकी लुक दिया गया है जो युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

कीमत: कीमत ( Maruti Suzuki Celerio x bs6 on-road Price ) की बात करें तो मारुति सुजुकी सिलेरियो BS6 एक स्कोर चार वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिनकी कीमत 490000 से लेकर 567000 रखी गई है। यह एक 5 सीटर कार है जिसमें आसानी से आपकी फैमिली आ जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो