scriptMaruti Suzuki की कार कारों पर बंपर डिस्काउंट, कंपनी ने शुरू किया ऑफर | Maruti Suzuki is Offering Huge Discount on Cars | Patrika News

Maruti Suzuki की कार कारों पर बंपर डिस्काउंट, कंपनी ने शुरू किया ऑफर

Published: Feb 15, 2020 02:46:12 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि कई ऑटोमोबाइल कंपनियां BS-IV कारों का अपना स्टॉक क्लियर करना चाहती हैं और इसलिए ये कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही हैं।

maruti suzuki

maruti suzuki

नई दिल्ली: देश में 1 अप्रैल 2020 से BS-IV कारों की बिक्री बंद होने जा रही हैं और उनकी जगह पर BS-VI कारें ही चलेंगी। आपको बता दें कि कई ऑटोमोबाइल कंपनियां BS-IV कारों का अपना स्टॉक क्लियर करना चाहती हैं और इसलिए ये कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही हैं। इन कंपनियों में मारुति सुजुकी की कारें शामिल हैं तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो कारें जिनपर मिल रहा बंपर डिस्काउंट।

विटारा ब्रेजा

मारुति की इस कार को भारत में काफी पसंद किया गया। अगर आपको भी यह कार पसंद है तो इसे आप 84,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

मारुति डिजायर

यह कार कंपनी की सबसे सफल कारों की फेहरिस्त में शामिल है। मारुति डिजायर का BS4 मॉडल आप 77,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

स्विफ्ट

मारुति स्विफ्ट पर भी कंपनी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इस कार BS4 वर्जन खरीदते हैं तो आप 70,750 का डिस्काउंट पा सकते हैं।

वैगन आर

यह कंपनी की सबसे पॉप्युलर कारों में से एक है। इस कार का BS4 मॉडल खरीदने पर आपको 35,100 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

ऑल्टो

मारुति की ऑल्टो देश की सबसे पॉप्युलर कार में से एक है। इस कार का BS4 मॉडल आप 50,100 रुपये में खरीद सकते हैं।

मारुति एस-प्रेसो

कंपनी ने कुछ समय पहले ही यह कार लॉन्च की था। इस कार को भारत में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। मौजूदा समय में इस कार को आप 17,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

सिलैरियो और ईको

सिलैरियो और ईको दोनों कारों के BS4 मॉडल पर डिस्काउंट मिल रहा है। सिलैरियो जहां आप 45,100 रुपये सस्ती खरीद सकते हैं वहीं मारुति ईको पर 40,100 रुपये का डिस्काउंट कंपनी ऑफर कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो