scriptये है मारुति की सस्ती कार जिसपर मिल रहा 60,000 रुपये का डिस्काउंट | Maruti Suzuki is Offering Huge discount on Diwali Season | Patrika News

ये है मारुति की सस्ती कार जिसपर मिल रहा 60,000 रुपये का डिस्काउंट

Published: Oct 17, 2019 12:18:51 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
इन कारों में सबसे ज्यादा डिस्काउंट Alto पर मिल रहा है
Alto को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं आप

alto discount

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी की कारें दशकों से भारतीय सड़कों पर राज कर रही हैं। दरअसल सुजुकी की कारों को उनकी किफायत और मजबूती के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि दीवाली को अब महज कुछ हफ्ते का समय रह गया है ऐसे में Maruti Suzuki भी अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। दरअसल कंपनी अपनी एक बेहद ही सस्ती कार पर 60,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि कौन सी है ये कार और इसपर कितना मिलेगा डिस्काउंट।

लॉन्च होने के कुछ समय के अंदर बंद हुआ Harley Davidson की इस बाइक का प्रोडक्शन

ये कार है Maruti Suzuki Alto जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है। इस कार की शुरूआती कीमत 3 लाख रुपये से भी कम है और ये कार छोटी फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। ये कार बेहतरीन माइलेज देती है और बेहद किफायती है। तो चलिए आज जानते हैं कि क्या है इस कार की खासियत।

इंजन

Maruti Suzuki Alto के इंजन की बात करें तो इसमें 3-सिलेंडर, 12-वाल्व, 796 सीसी का BS-6 इंजन दिया गया है, जो 48PS की पावर और 69Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। इस कार के माइलेज की बात करें तो ये तकरीबन 22 किमी प्रति लीटर होता है। ऐसे में ये कार आपको बेहतरीन माइलेज भी देगी जिससे आपकी जेब पर बोझ कम पड़ेगा।

Toyota ने लॉन्च की सबसे सस्ती Glanza, 21.01 kmpl का माइलेज और इंजन भी है धाकड़

ये है ऑफर

Maruti Suzuki Alto को खरीदने पर आपको कुल 60000 रुपये तक कि छूट मिल सकती है। इसमें 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। वहीं, अगर आप पुरानी कार के बदले नई Maruti Alto खरीदते हैं तो आपको एक्सचेंज बोनस के तहत 20,000 रुपये तक का छूट मिल सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो