Wagon R को पछाड़ Maruti Suzuki Swift बनी टॉप सेलिंग कार

अगर फरवरी की सेल रिपोर्ट देखें तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट ( maruti Suzuki Swift ) टॉप सेलिंग कार बनी है और दूसरे नंबर पर मारुति सुजुकी वैगनआर आई है।

नई दिल्ली: भारत में मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki ) की गानों को खूब पसंद किया जाता है यही वजह है कि इनकी सेल हमेशा आने कारों के मुकाबले काफी हाई रहती है। अगर फरवरी की सेल रिपोर्ट देखें तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट ( maruti Suzuki Swift ) टॉप सेलिंग कार बनी है और दूसरे नंबर पर मारुति सुजुकी वैगनआर आई है।

मंदी और कोरोना वायरस से जूझते ऑटो सेक्टर में फरवरी महीने की सेल रिपोर्ट देखें तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट के 18696 यूनिट्स की बिक्री हुई है वही जनवरी में इस कार के 19981 यूनिट्स की बिक्री हुई है। इन परिस्थितियों में कंपनी के लिए यह आंकड़ा काफी मायने रखता है क्योंकि मंदी के बावजूद इतनी सेल मिलना वाकई में बड़ी बात है।

सिर्फ मारुति सुजुकी स्विफ्ट ही नहीं बल्कि वैगनआर भी इस लिस्ट में शामिल है लेकिन वैगनआर स्विफ्ट के बाद दूसरे पायदान पर हैं। अगर फरवरी सेल रिपोर्ट की बात करें तो तू इस कार के 18235 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

आपको बता दें कि पहले और दूसरे नंबर पर रहने वाली मारुति सुजुकी स्विफ्ट और वैगन आर केबीएस सिक्स वैरीअंट को इतनी भारी संख्या में खरीदा गया है क्योंकि आगामी 1 अप्रैल से देश में bs6 नॉर्म्स लागू होने वाले हैं।

Maruti Suzuki
Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned