script

मर्सिडीज बेंज ने अपने सी क्लास के Edition C मॉडल को भारत में लॉन्च किया, कीमत 42.54 लाख रुपए से शुरू

Published: Oct 03, 2017 08:11:48 pm

भारतीय मार्केट में इसके बेस वेरिएंट कीमत 42.54 लाख रुपए से शुरू होती है जो कि 46.87 लाख रुपए टॉप वेरिएंट तक जाती है।

Edition C
भारत में फेस्टिव सीजन की शुरूआत हो चुकी है और इसी का लाभ लेने के लिए विभिन्न आॅटोमोबाइल कंपनियों अपने—अपने नए प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतार रही है। इसी नक्शे कदम पर चलते हुए लग्जरी कार ब्रांड मर्सिडीज बेंज ने अपनी सी क्लास के Edition C मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है। भारतीय मार्केट में इसके बेस वेरिएंट कीमत 42.54 लाख रुपए से शुरू होती है जो कि 46.87 लाख रुपए टॉप वेरिएंट तक जाती है।
कार के लॉन्चिग के मौके पर मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO रोलाण्ड फोलगर (Roland Folger) ने बताया है कि इस कार को भारत की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कार के मौजूदा मॉडल के लॉन्च होने से अब तक 27,500 यूनिट्स बेचे जा चुके हैं। हमें उम्मीद है कि लोगों को हमारी नई सी क्लास का एडिशन सी मॉडल काफी पसंद आएगा।
मर्सिडीज की सी क्लास के Edition C मॉडल में कई हाईटेक फीचर्स दिए गए है। इसमें नया sportier bumper लगाया गया है जो कि C43 मॉडल के जैसा नजर आता है। साथ ही इसमें नया रियर स्पाइलर दिया गया है। इसके फ्रंट बंपर को आकर्षक लुक देनें की कोशिश की गई है। इस कार में कंपनी ने 17 इंच के अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है जो कि ग्लोस ब्लैक कलर से पेंट किया गया है।
वहीं बात कारें कार के इंटीरियर की तो इसमें वुड ट्रिम फिनिश के साथ गार्मिन मैप पायलट SD card नैविगेशन सिस्टम लगाया है जो सफर के दौरान रास्ता बताने में काफी मदद करेगा। मर्सिडीज बेंज का C-Class Edition C अक्रॉस इंजन आॅप्शन्स के साथ उपलब्ध होगा, जिसमें C200 petrol, C220d diesel और रेंज टोपिंग C250d motors शामिल है।
वहीं इसके अलग—अलग वेरिएंट्स के प्राइस की बात करें तो मर्सिडीज बेंज के C200 petrol वेरिएंट की कीमत 42.45 लाख रुपए, range topping C250d Diesel की 46.87 लाख रुपए और C220d diesel 43.54 लाख रुपए निर्धारित की गई है। भारतीय मार्केट में इस कार की टक्कर Audi A4, BMW 3 Series और Jaguar XE से होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो