आज लॉन्च होगी Mercedes Benz GLC कूपे, जानें इसके फीचर्स

मर्सिडीज बेंज कूपे फेसलिफ्ट को इंटरनेशनल मार्केट में 2019 की शुरूआत में ही पेश किया गया था। ऐसा पहली बार हो रहा है कि इसके नॉन एएमजी वर्जन को भारतीय बाजार में लाया जा रहा है।

By: Pragati Bajpai

Updated: 03 Mar 2020, 11:15 AM IST

नई दिल्ली : Mercedes Benz GLC कूपे का फेसलिफ्ट वर्जन 3 मार्च को यानि आज लॉन्च होगा। इस कार को कई सारे बदलावों के साथ लॉन्च किया जाएगा। और कंपनी इसके लुक्स से लेकर इंजन तक में बदलाव होगा । मर्सिडीज बेंज कूपे फेसलिफ्ट को इंटरनेशनल मार्केट में 2019 की शुरूआत में ही पेश किया गया था। ऐसा पहली बार हो रहा है कि इसके नॉन एएमजी वर्जन को भारतीय बाजार में लाया जा रहा है।

मार्केट में आने वाली है 4 पहियों वाली बाइक, जानें और क्या होगा खास

इंजन- Mercedes Benz GLC कूपे सिर्फ एक ही इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है जो कि एएमजी बैज वाली जीएलसी ऑटोमेटिक है जिसमें 3.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड वी6 इंजन लगाया गया है, यह 367 बीएचपी का पॉवर व 520 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है।

सड़क पर अगर पैदल चलने वाले की वजह से हो एक्सीडेंट तो क्या होगा ? जानें नियम क्या कहता है

स्टैंडर्ड रूप से इसमें 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स व मर्सिडीज का 4मेटिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम दिया जाएगा।

मिलेंगे ये नए बदलाव- मर्सिडीज जीएलसी कूपे फेसलिफ्ट में नया डायमंड पैटर्न ग्रिल लगाया गया है, सामने हिस्से को नया स्टाइल दिया गया है व नए एलईडी हेडलाइट व टेललाइट दिए गए है। इंटीरियर की बात करें तो अपडेटेड एमबक्स इंफोटेनमेंट सॉफ्टवेयर दिया गया है, इसके साथ ही इसमें 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। सिर्फ सॉप्टवेयर ही नहीं इस कार के इंटीरियर को अधिक प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें नई अपहोलस्ट्री लगाई जा रही है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned