script

MG Motor ने भारत में बेचीं 158 ZS EV, अब तक बुक हो चुकी हैं 3,000 कारें

Published: Mar 01, 2020 04:29:39 pm

Submitted by:

Vineet Singh

एमजी जेडएस ईवी एमजी हेक्टर एसयूवी के बाद भारत में कार निर्माता का दूसरा मॉडल है। प्रारंभ में, ZS EV को पांच शहरों- दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु और हैदराबाद में लॉन्च किया गया है और बाद में अन्य शहरों में लॉन्च की जाएगी।

नई दिल्ली: MG Motor India ने घोषणा की कि उसने देश में अपनी इलेक्ट्रिक SUV- MG ZS EV की 158 यूनिट बेची हैं। ZS EV को lakh 20.88 लाख (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) मूल्य पर लॉन्च किया गया था और अब तक इस कार को 3,000 मिल चुकी है। एमजी जेडएस ईवी हेक्टर एसयूवी के बाद भारत में कार निर्माता का दूसरा मॉडल है। प्रारंभ में, ZS EV को पांच शहरों- दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु और हैदराबाद में लॉन्च किया गया है और बाद में अन्य शहरों में लॉन्च की जाएगी।

ये हैं भारत की 10 बेस्ट माइलेज कारें, एक लीटर में चलती हैं 19 से 28 किलोमीटर

एमजी मोटर इंडिया के बिक्री – निदेशक, राकेश सिदाना ने कहा, “एमजी जेडएस ईवी को अपने पहले ही महीने में शानदार प्रतिक्रिया मिली है, 150 से अधिक कारों को अब तक ग्राहकों तक पहुंचाया जा चुका है। ग्राहक इस इलेक्ट्रिक वेहिकल को काफी पसंद कर रहे हैं।”

मार्च में लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 250, कीमत कम रखने के लिए किए गए हैं बड़े बदलाव

ZS EV 44.5 kWh IP6 सर्टिफाइड बैटरी पैक से लैस है जो एक सिंक्रोनस मोटर को पावर देता है जो 141 बीएचपी की पावर और 353 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार की बैटरी को एक बार चार्ज करने पर अधिकतम 340 किमी की रेंज दे सकती है। आपको बता दें कि यह कार केवल 8.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ लेती है। ZS EV में आपको तीन ड्राइविंग मोड और रीजनरेटिव ब्रेकिंग के तीन लेवल भी मिलते हैं।

जीप का अपग्रेड वर्जन है Maruti Suzuki Jimny, नये अवतार में होने वाली है लॉन्च

कीमत

एमजी जेडएस ईवी
24.69 लाख * ऑन रोड प्राइस (नई दिल्ली)

ट्रेंडिंग वीडियो