scriptएक्टर पृथ्वीराज ने चलाई Mahindra Thar और SUV की कीमत के लिए कही ये बात | prithviraj drove mahindra thar and wishing for right price | Patrika News

एक्टर पृथ्वीराज ने चलाई Mahindra Thar और SUV की कीमत के लिए कही ये बात

Published: Aug 21, 2020 04:36:16 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर पृश्वीराज ( prithviraj sukumaran ) को Mahindra की हाल ही में लॉन्च हुई धाकड़ एसयूवी Mahindra Thar चलाने ( prithviraj drove mahindra thar ) का मौका मिला । इस SUV को चलाने के बाद क्या बोले वो पढ़ें-

prithviraj mahindra thar

नई दिल्ली : 15 अगस्त को लॉन्च हुई Mahindra Thar ऑटोमोबाइल जगत में चर्चा का विषय बनी है। खुद कंपनी के मालिक आनंद महिन्द्रा से लेकर गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्स रवीना टंडन तक इस एसयूवी को चलाने का ख्वाब सजा रहे हैं। लेकिन इन सभी को मात देते हुए साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर पृश्वीराज ( prithviraj sukumaran ) को Mahindra की हाल ही में लॉन्च हुई धाकड़ एसयूवी Mahindra Thar चलाने ( prithviraj drove mahindra thar ) का मौका मिला ।

Mahindra Thar को चलाने के बाद एक्टर ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर इस कार के बारे में अपने विचार साझा किये। इस कार के बारे में लिखते हुए एक्टर ने इसकी कीमत कम होने की इच्छा भी जाहिर की । एक्टर ने लिखा कि “हाल ही में मैंने नई महिंद्रा थार चलाई। इसकी डिजाईन भले ही चर्चा का विषय हो सकती है लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि यह एक बेहद ही शानदार उत्पाद है। उम्मीद है वह इसकी कीमत सही रखेंगे।”

https://twitter.com/hashtag/MahindraThar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अपने ट्वीट में एक्टर ने महिंद्रा एंड महिंद्रा ( mahindra and mahindra ) के मालिक आनंद महिंद्रा ( anand mahindra ) को भी टैग किया । आपको मालूम हो कि पृथ्वीराज अपने कार के पैशन के लिए काफी पॉपुलर हैं ऐसे में उनका थार के लिए उत्साहित होना स्वाभाविक है।

इन कारों के हैं मालिक- पृथ्वीराज के पास कारों का बेहद शानदार कलेक्शन भी मौजूद है, उनके पास पोर्शे 911 कैब्रियो, बीएमडब्ल्यू जेड4, ऑडी क्यू7 तथा ब्लैक लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर है। खबर है कि इस एक्टर ने अपनी सुपरकार के लिए 25 लाख रुपये में नंबर प्लेट खरीदी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो