script

धमाकेदार रैप हो या कार कलेक्शन, बादशाह हर जगह हैं सबसे आगे

Published: Nov 18, 2019 08:14:59 pm

Submitted by:

Vineet Singh

रैपर बादशाह का है बॉलीवुड में बड़ा नाम
बादशाह को रैपिंग के बादशाह के तौर पर जाना जाता है
बादशाह के पास है एक बादशाही कार

Badshah Car

Badshah Car

नई दिल्ली: भारत में जहां भी कहीं रैपिंग की बात होती है बादशाह ( rapper badshah ) का नाम जरूर आता है। बादशाह रैपिंग में भी बादशाह हैं और उन्होंने बॉलीवुड की दर्जनों फिल्मों में अपनी रैपिंग की बदौलत धमाल मचाया है। बादशाह अपने रैप में ना सिर्फ लग्जरी की बात करते हैं बल्कि असलियत में भी वो काफी लग्जरी चीज़ों के शौक़ीन हैं और इस बात का जीता जागता उदाहरण है उनका कार कलेक्शन जिसमें शामिल है एक ऐसी कार जिसके दीवाने ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में हैं। ये कार और कोई नहीं बल्कि रोल्स रॉयस है तो चलिए जानते हैं कि इस कार की खासियत क्या है।

Mahindra की नई Scorpio में मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स, महंगी SUV’s की छुट्टी

आपको बता दें कि बादशाह ने जो rolls royce wraith खरीदी है उसकी कीमत तकरीबन 6.46 करोड़ है। इस कार की कीमत आपको बेशक काफी ज्यादा लग सकती है लेकिन इसके फीचर्स, इंटीरियर और इसके शाही और आलीशान डिज़ाइन को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि कार की कीमत बिल्कुल ठीक है। तो चलिए आज जानते हैं कि बादशाह की इस बादशाही कार में आखिर ऐसा क्या ख़ास है।

इंजन और पॉवर

इस कार में 6.6-लीटर V12 इंजन दिया गया है। जो कि 624 हॉर्स पॉवर की पावर जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार में कंपनी ने 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियर बॉक्स का प्रयोग किया है। कंपनी का दावा है कि यह कार महज 4.6 सेकेंड के भीतर ही 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है। इस कार में ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम लगा हुआ है।

फ़्रांस पहुंचा मेड इन इंडिया स्कूटर Peugeot e-Ludix, राष्ट्रपति के काफिले की बढ़ाई शोभा

यह कार अपने दमदार परफॉर्मेंस के साथ शानदार लुक के लिए भी पहचानी जाती है। लुक्स की बात करें तो बादशाह ने सफेद रंग की Rolls Royce Wraith खरीदी है जो एक सुपर लग्जरी कार है। कार के इंटीरियर्स भी काफी आकर्षक हैं। कार के अंदर ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बहुत ही शानदार इस्तेमाल किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो