scriptपूरी फैमिली के बैठने के बाद इस MPV में रहता है जबरदस्त स्पेस, जानें कीमत और फीचर्स | Renault Lodgy Price Features And Specifications | Patrika News

पूरी फैमिली के बैठने के बाद इस MPV में रहता है जबरदस्त स्पेस, जानें कीमत और फीचर्स

Published: Feb 16, 2020 04:12:38 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कार में अगर अच्छा-खासा स्पेस ना मिले तो सब एक साथ नहीं फिट हो पाते हैं। ऐसे में Renault Lodgy समस्या का समाधान बन सकती है।

Renault Lodgy

Renault Lodgy

नई दिल्लीः भारत में आजकल जब भी कोई कार खरीदने का मन बनाता है तो सबसे पहले उसकी नज़र इस बात पर रहती है कि कार में स्पेस कितना है। दरअसल भारत में स्पेस एक अहम जरूरत है क्योंकि, जो लोग अपनी फैमिली के साथ रहते हैं उन्हें पूरी फैमिली के साथ ट्रैवेल करना पसंद होता है। ऐसे में कार में अगर अच्छा-खासा स्पेस ना मिले तो सब एक साथ नहीं फिट हो पाते हैं। ऐसे में Renault Lodgy समस्या का समाधान बन सकती है।
भारत में 17 मार्च को लॉन्च होगी नई Hyundai Creta 2020, ब्लूलिंक टेक्नोलॉजी से होगी लैस

Renault Lodgy एक MPV ( मल्टी पर्पज वेहिकल ) है जिसका इस्तेमाल कई तरीकों से किया जा सकता है। इस कार की खासियत ये है कि इसमें जबरदस्त स्पेस मिलता है और इसमें आसानी से आपकी पूरी फैमिली भी समा जाती है उसके बाद भी अच्छा-खासा स्पेस बचा रहता है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस एमपीवी की खासियतें।
इंजन और पावर

इस एमपीवी में 1461 cc का जबरदस्त इंजन दिया जाता है जो 108.5 बीएचपी की जबरदस्त पावर जेनरेट करता है। इस एमपीवी को मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है जिससे इसे पावर मिलती है। अगर बात करें माइलेज की तो लॉजी का इंजन 21.04 kmpl का जबरदस्त माइलेज भी देता है।
Engine (upto)

फीचर्स
इस कार में 8 लोगों के लिए बैठने का इंतज़ाम है। आमतौर पर छोटी फैमिली में 4 से 5 मेंबर होते हैं ऐसे में पूरी फैमिली भी इस एमपीवी में बैठ जाए तब भी इसमें काफी लोगों के बैठने लायक स्पेस खाली रहता है। इस कार में क्रोम फिनिश ग्रिल दी जाती है साथ ही इसमें रबर क्लैडिंग भी मिलती है।
आखिरकार 16 साल बाद थम गया, Hero की स्पोर्ट्स बाइक Karizma का सफर

कीमत

मार्केट में ये कार तीन वेरिएंट्स में मौजूद है जिनमें 85PS Std, 85PS RxE, 85PS RxE 7 Seater शामिल है। इन सब में 85PS RxE टॉप सेलिंग वेरिएंट है। इन वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 8.63 लाख से 9.64 लाख के बीच है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो