script7 साल की वारन्टी के साथ मिल रही हैं Renault की ये कारें, इस तरह से आप भी उठा सकते हैं लाभ | Renault offers 7 year extended warranty scheme | Patrika News

7 साल की वारन्टी के साथ मिल रही हैं Renault की ये कारें, इस तरह से आप भी उठा सकते हैं लाभ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2019 03:41:17 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इस प्लान के तहत रेनॉल्ट के ग्राहक अपनी कार की वारन्टी, स्वामित्व के सातवें वर्ष तक या 1 लाख किमी कवर करने तक बढ़ा सकते हैं।

renault india

नई दिल्ली: Renault India अपनी कारों पर एनी टाइम वारंटी स्कीम लेकर आई है। इसके तहत कंपनी अपनी कारों पर 7 साल की एक्सटेंडेड वारन्टी दे रही है। यह स्कीम रेनाॅल्ट क्विड, डस्टर और लाॅजी पर दिए जा रहे हैं। इस स्कीम के तहत ग्राहक 7 साल या गाड़ी के 1 लाख किलोमीटर चलने तक की वारन्टी का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान के तहत रेनॉल्ट के ग्राहक अपनी कार की वारन्टी, स्वामित्व के सातवें वर्ष तक या 1 लाख किमी कवर करने तक बढ़ा सकते हैं।

एनीटाइम वारन्टी प्लान के तहत, रेनॉल्ट क्विड 0.8 के लिए तीसरे वर्ष की वारंटी की कीमतें 5,775 तय की गई है। रेनॉल्ट लाॅजी में सातवें वर्ष के कवरेज के लिए 21,550 रुपये की कीमत रखी गई है।

महंगी हुई भारत की सबसे सस्ती Mpv Triber, नई कीमत जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

अगर कार की सर्विसिंग थर्ड-पार्टी गराज में हुई है तब सर्विस चार्ज 8,390 रुपये से लेकर 34,175 रुपये तक हो सकते हैं।
इन वारन्टी स्कीम के तहत कार के इंजन, गियरबॉक्स, ईसीएम, स्टार्टर मोटर, अल्टरनेटर, डिफरेंशियल, एसी कंप्रेसर और स्टीयरिंग बॉक्स जैसे महत्वपूर्ण भाग की वारन्टी कवर की जाएगी। इस पैकेज में रोडसाइड सर्विस की भी पेशकश की गई है।

यह सर्विस स्कीम अब बंद बंद हो चुके मॉडल जैसे पल्स हैचबैक, स्काला सेडान, फ्लुएंस एक्जीक्यूटिव सेडान और कोलोस एसयूवी पर भी मिल रहे हैं। जिनकी कीमत मॉडल, कवरेज और सर्विस हिस्ट्री के आधार पर 7,820 रुपये से लेकर 94,810 रुपये के बीच सर्विसिंग की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो