scriptस्कोडा ऑटो ने कोडियाक का कॉर्पोरेट एडिशन किया लॉन्च, जानें कितनी है कीमत | Skoda Auto launches Kodiaq Corporate Edition | Patrika News

स्कोडा ऑटो ने कोडियाक का कॉर्पोरेट एडिशन किया लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 03:08:35 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Skoda ने लॉन्च किया इस कार का कॉर्पोरेट संस्करण
बेहद स्टाइलिश है ये कार
पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है ये कार

skoda
नई दिल्ली: ( skoda ) स्कोडा ऑटो ने भारत में कोडियाक और सुपर्ब का कॉर्पोरेट संस्करण लॉन्च किया है। केवल डीजल संस्करण में उपलब्ध, स्कोडा कोडियाक कॉर्पोरेट संस्करण की कीमत 3,299,599 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है।
मुलायम सिंह से सरकार वापस लेगी ये लग्जरी कार, बदले में देगी ये सस्ती कार

स्कोडा सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है और वेरिएंट की कीमत क्रमशः 2,599,599 रुपये और 2,849,599 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है।
जैसा कि ऑटोमेकर का दावा है, कोडियाक और सुपर्ब के कॉर्पोरेट एडिशन ख़ास स्टाइल और स्कोडा शील्ड प्लस के साथ कई विशेषताओं के साथ आते हैं, जो 6 साल के मोटर बीमा, 24×7 रोड साइड एसिस्ट, और एक एक्सटेंडेड वारंटी भी सुनिश्चित करता है।
लॉन्च पर बोलते हुए, Zac Hollis, निदेशक – बिक्री, सेवा और विपणन, स्कोडा ऑटो इंडिया ने कहा, “हम एक आकर्षक स्कोडा कोडियाक और शानदार (डीएसजी) कॉर्पोरेट संस्करण को पेश करके अपनी प्रीमियम एसयूवी और सैलून रेंज का विस्तार करने के लिए खुश हैं। अपनी स्थापना के बाद से, इन दो उत्पादों ने ऑटो के प्रति उत्साही लोगों के बीच एक जगह बना ली है। “
कभी पंक्चर ही नहीं होते ये वाले कार टायर, बार-बार चेंज करवाने की नो टेंशन

स्कोडा कोडियाक कॉर्पोरेट संस्करण 2.0-लीटर टीडीआई डीजल इंजन द्वारा संचालित होता है जो 150 पीएस की शक्ति और 340 एनएम अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। शानदार कॉर्पोरेट संस्करण 1.9-लीटर TSI पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर TDI डीजल मोटर के साथ उपलब्ध है। सेडान का पेट्रोल संस्करण 180 पीएस की शक्ति और 250 एनएम का टॉर्क देता है, जबकि डीजल मॉडल 177 पीएस की शक्ति और 350 एनएम का टॉर्क देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो