scriptSkoda Octavia RS 30 अगस्‍त को भारत में होगी लॉन्‍च, मौजूदा मॉडल से इस तरह है अलग | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Skoda Octavia RS 30 अगस्‍त को भारत में होगी लॉन्‍च, मौजूदा मॉडल से इस तरह है अलग

3 Photos
7 years ago
1/3
आॅटोमोबाइल कंपनी स्कोडा अपनी लोकप्रिय कार आॅक्टवाविया के फेसलिफ्ट अवतार में लॉन्च करने जा रही है। यह कार इस माह 30 अगस्त को भारतीय बाजार में दस्तक देगी। यह Octavia RS के नाम से जानी जाएगी। कंपनी की तरफ से अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है इसकी अनुमानित कीमत 23 लाख आसपास रह सकती है।
2/3
बता दें ऑक्टाविया आरएस को रेग्यूलर मॉडल ऑक्टाविया सेडान पर तैयार गया है, यह इसके मौजूदा मॉडल से ज्यादा पावरफुल होगी। इसमें नया फ्रंट बंपर, नया रियर बंपर, फैंसी कलर और बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं जो इसे रेग्यूलर ऑक्टाविया से अलग लुक प्रदान करते है। इसके केबिन को आॅल-ब्लैक लेआउट में रखा गया है। साथ स्पोर्टी लुक प्रदान करने के लिए इसमें लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग, फ्लेट बोटम स्टीयरिंग व्हील और कुछ नए फीचर ऐड किए गए है।
3/3
इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध ऑक्टाविया आरएस में 2.0 लीटर का टीएसआई पेट्रोल और टीडीआई डीजल इंजन के साथ आती है लेकिन भारत में उपलब्ध होने वाली ऑक्टाविया आरएस में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 230 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथा 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से दिया जा सकता है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.