scriptऑटो एक्सपो 2020 में Suzuki ने पेश किए 23 bs6 मॉडल्स, पढें पूरी खबर | Suzuki launched 23 bs6 model of bikes in auto expo 2020 | Patrika News

ऑटो एक्सपो 2020 में Suzuki ने पेश किए 23 bs6 मॉडल्स, पढें पूरी खबर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 05:52:14 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

जिन प्रोडक्ट्स को कंपनी ने अपग्रेड किया है उनमें एक्सेस 125, जिक्सर सीरीज, बर्गमैन स्ट्रीट और इंट्रूडर शामिल है।

suzuki bikes

suzuki bikes

नई दिल्ली: सुजुकी मोटरसाइकिल ने ऑटो एक्सपो 2020 में अपने 23 प्रोडक्ट्स पेश किए हैं। कंपनी ने इन 23 उत्पादों को बीएस6 उत्सर्जन मानकों के आधार पर प्रदर्शित किया है। जिन प्रोडक्ट्स को कंपनी ने अपग्रेड किया है उनमें एक्सेस 125, जिक्सर सीरीज, बर्गमैन स्ट्रीट और इंट्रूडर शामिल है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में अन्य स्कूटर और मोटरसाइकिल को भी शामिल किया है। इसके अलावा कंपनी ने वी-स्टॉर्म 650 एक्सटी के 2020 एडिशन को पेश किया है। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को बीएस6 उत्सर्जन मानको के आधार पर अपग्रेड कर दिया है।

Auto Expo 2020 : AR फीचर वाली Marvel X कांसेप्ट कार को MG Motors ने किया पेश

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर कोइचिरो हिराओ ने इस मौके पर कहा कि “हमें अपने सभी वाहनों की बीएस6 उत्सर्जन अनुसरित रेंज पेश करने में गर्व महसूस हो रहा है।” सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट देवाशीष हांडा ने इस मौके पर कहा कि ‘यह साल हमारी कंपनी के लिए बहुत ही खास बन चुका है, क्योंकि इस साल में हम क्वाटर लीटर सेगमेंट में कदम रख दिया है।”

भारत में लॉन्च हुई Kia Carnival, जानें वेरिएंट से लेकर कीमत और फीचर्स

“ऑटो एक्सपो 2020 ने हमें अपने सभी बीएस6 उत्पादों को शोकेस करने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म दिया है। जिससे बीए-6 एरा में दो-पहिया बाजार में हमारी स्थिति मजबूत होगी।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो