scriptTata Motors ने दिखाई Harrier की पहली झलक, जानें क्या है खास | Tata Motors teased image of Tata Harrier 2020 | Patrika News

Tata Motors ने दिखाई Harrier की पहली झलक, जानें क्या है खास

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 12:55:05 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

पिछले मॉडल में कंपनी ने इस कार में सनरूफ का फीचर नहीं दिया था लेकिन अब mg hector को टक्कर देने के लिहाज से इस कार में सनरूफ मिलेगा ।

tata harrier

tata harrier

नई दिल्ली: Tata Motors नई हैरियर को ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल Tata Motors ने अपनी Harrier 2020 की इमेज टीज की है। कंपनी ने प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज ( tata Altroz ), नेक्सन फेसलिफ्ट, बीएस6 टियागो के लॉन्च इवेंट में इस कार की झलक दिखाई है। इस इमेज से इस कार के बारे में काफी कुछ पता चला है। 2020 Tata Harrier अब ब्लैक रूफ के साथ नए रेड एक्सटीरियर कलर का ऑप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा इस कार की खास बात ये है कि इस एसयूवी में सनरूफ और बड़े अलॉय का फीचर भी मिलने जा रहा है।

Tata Harrier के प्लेटफॉर्म पर बनेगी Land Rover की नई SUV, कीमत भी होगी बेहद कम

हैरियर का मौजूदा टॉप मॉडल में 17 इंच के अलॉय व्हीलके साथ आता है लेकिन अब ये मॉडल भी 18 इंच के साथ लागू होगी । पिछले मॉडल में कंपनी ने इस कार में सनरूफ का फीचर नहीं दिया था लेकिन अब mg hector को टक्कर देने के लिहाज से इस कार में सनरूफ मिलेगा । 2020 हैरियर में फैक्ट्री फिटेड सनरूफ मिलेगा ।

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई 7 सीटर Tata Harrier, सामने आई ये खूबियां

इंजन- नई हैरियर में यह इंजन बीएस6 (BS6) नॉर्म्स वाला 2 लीटर डीज़ल इंजन ही मिलेगा, इसके अलावा इस कार में पहली बार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा । ये तमाम फीचर्स नए वेरिएंट एक्सज़ेड प्लस (Harrier XZ+) में मिलेंगे। लेकिन इन अपडेट्स के बाद टाटा हैरियर पहले से ज्यादा महंगी हो सकती है। वर्तमान में इस कार की कीमत 13.43 लाख रुपये से लेकर 17.3 लाख रुपये के बीच है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो