scriptTata का शानदार ऑफर, Tiago से लेकर Harrier तक पर मिल रही 1 लाख रूपए की छूट | tata offer discount of upto 1 lakh on harrier nexon and other cars | Patrika News

Tata का शानदार ऑफर, Tiago से लेकर Harrier तक पर मिल रही 1 लाख रूपए की छूट

Published: Aug 22, 2020 02:20:28 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर कार Tata Harrier पर इस महीने 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रहे हैं ।
Tata Tiago से लेकर Tigor और नेक्सॉन पर मिल रही है छूट
अगस्त तक ही लागू होगा ऑफर

tata car discount

नई दिल्ली : कोरोनावायरस महामारी ( Corona pandemic) के चलते कार निर्माता कंपनियों की बिक्री और मैन्युफैक्चरिंग बुरी तरह प्रभावित हुई है। इसी वजह है कंपनी अपनी बिक्री में बूस्ट देने के लिए Tata की हैचबैक से लेकर SUVs तक पर भारी डिस्काउंट ( Discount on cars ) की पेशकश कर रही है। Tata ने हाल ही में अपना ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म ‘क्लिक टू ड्राइव’ भी शुरू किया है। फिलहाल टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर कार Tata Harrier पर इस महीने 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रहे हैं । पिछले महने कंपनी इसी कार पर 80 हजार का डिस्काउंट दे रही थी लेकिन इस बार डिस्काउंट ( discount on tata cars ) को और बढ़ा दिया गया है। कारण साफ है कि कंपनी कस्टमर्स को अट्रैक्ट करना चाहती है। तो चलिए आज हम आपको Tata के उन वाहनों के बारे में बताएंगे जिनपर कंपनी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

Okinawa R30 Electric Scooter की भारत में एंट्री, 2000 में कर सकते हैं बुक

Tata Nexon- इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी कंपनी ने नए अवतार में उतारा है और इसमें अब क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर सीट AC वेंट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और काफी कुछ दिया गया है। इसके साथ ही इस गाड़ी में कंपनी ने एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया है। कंपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर अभी तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही थी, लेकिन इस महीने इस कार पर आपको Rs 15,000 exchange bonus दिया जा रहा है । अगर आप कंपनी के साथ काम करते हैं तो आपको 5000 रूपए का एकस्ट्रा फायदा हो सकता है ।यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ये ऑफर सिर्फ डीजल वेरिएंट पर मिल रहा है।

Tata Tiago- ये कंपनी की एंट्री लेवल कार है और इसे इस साल फेसलिफ्ट अवतार में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस हैचबैक में कई फीचर्स के साथ एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक BS6 मानकों से लैस इंजन दिया है। कार में अब सिर्फ एक पेट्रोल इंजन मिलता है जो मैनुअल और AMT के साथ आता है। टाटा इस गाड़ी पर मौजूदा समय में 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है। इसके अलावा आप 5000 रूपए का कार्पोरेट डिस्काउंट भी अप्लाई कर सकते हैं।

Tata Harrier- Tata ने अपनी BS6 Harrier को इसी साल ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च किया है और इस एसयूवी में कंपनी ने एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल किया है। फीचर्स के तौर पर कंपनी ने इसमें एक पैनोरामिक सनरूफ, नए एलॉय व्हील्स, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीटें और एक ज्यादा पावरफुल BS6 मानकों से इंजन दिया जाएगा। हम पहले ही बता चुके हैं कि इस महीने Harrier पर कंपनी 1 लाख का डिस्काउंट दे रही है जिसमें 25000 रूपए का कैश डिस्काउंट भी शामिल है। साथ ही साथ कंपनी हैरियर पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो