एक्सटेंडेड रेंज के साथ लॉन्च हुई नई Tata Tigor EV, जानें कितनी है कीमत

एक्सटेंडेड रेंज के साथ लॉन्च हुई नई Tata Tigor EV, जानें कितनी है कीमत

Vineet Singh | Publish: Oct, 09 2019 04:40:38 PM (IST) कार रिव्‍यूज

  • प्राइवेट यूज के लिए की गई है मार्केट में लॉन्च
  • इस कार को कमर्शियल यूज के लिए नहीं किया गया है लॉन्च
  • बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स से लैस है ये कार

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने बुधवार को टिगोर ईवी वैरिएंट को 9.44 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। ख़ास बात ये है कि इस कार को अभी कमर्शियल यूज़ के लिए खरीदने वाले ग्राहकों के लिए नहीं लॉन्च किया गया है लेकिन आने वाले समय में कमर्शियल यूज के लिए खरीदने वालों के लिए भी ये कार लॉन्च कर दी जाएगी। ये कार 30 शहरों में उपलब्ध होगी।

टाटा मोटर्स के हेड सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर सर्विस इलेक्ट्रिक व्हीकल बिज़नेस, आशीष धर ने कहा, “टिगॉर ईवी एक्सटेंडेड रेंज मॉडल एक व्यापक वर्ग की जरूरतों को पूरा करता है साथ ही ये हमारे कमर्शियल ग्राहकों की आय बढ़ाने का भी मौक़ा देता है।

नए टिगॉर ईवी में 21.5 kWh बैटरी पैक के साथ दो ड्राइविंग मोड- ड्राइव और स्पोर्ट होंगे। कार में बैटरी कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो किसी भी परिस्थिति के हिसाब से बैटरी कूलिंग को सुनिश्चित करता है और बैटरी का तापमान बढ़ने से रोक लेता है।

इसके अतिरिक्त, इस कार में डुअल एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस होगा। वाहन 3 साल या 1.25 लाख किलोमीटर की इनबिल्ट वारंटी के साथ आता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned