scriptइन कारों की कीमत है इतनी कम, किसी के भी बजट में हो जाती हैं आसानी से फिट | these are the cheapest indian cars | Patrika News

इन कारों की कीमत है इतनी कम, किसी के भी बजट में हो जाती हैं आसानी से फिट

Published: Oct 05, 2019 04:38:10 pm

Submitted by:

Vineet Singh

फेस्टिव सीजन में इस कार को खरीदना आपके लिए रहेगा फायदे का सौदा
बेहद कम कीमत होने के साथ जबरदस्त माइलेज भी देती हैं ये कार
ये कारें छोटी फैमिली के लिए रहती हैं परफेक्ट

cheap cars
नई दिल्ली: भारत में त्योहारों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है और अगर आप इस फेस्टिव सीजन में कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको बेहद ही सस्ती कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खरीदना बेहद ही आसान है। इन कारों की सबसे ख़ास बात ये है ना सिर्फ इन कारों के दाम कम हैं बल्कि ये कारें अच्छा ख़ासा माइलेज भी देती हैं। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें।
कल्पना नहीं बल्कि हकीकत है बैटमैन की ये धाकड़ कार, चीते की रफ़्तार से दौड़ती है सड़क पर

डैटसन गो प्लस फेसलिफ्ट

यह भी एक हैचबाइक कार है जिसे आप 3.83 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार 20 kmpl का का माइलेज देती है। इस कार में 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
फेस्टिव सीजन में इन कारों पर मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट, बस कुछ दिनों का मौक़ा

डैटसन गो फेसलिफ्ट

यह एक हैचबैक कार है जिसकी कीमत महज 3.29 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार में आपको 20 kmpl का जबरदस्त माइलेज मिलता है। बता दें कि इसमें 1.2 लीटर का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
फरारी के मालिक ने अगर नहीं बोली होती ये बात तो आज नहीं होता लैम्बोर्गिनी का वजूद

रेनो क्विड

इस कार में 799 cc का इंजन दिया गया है जो 54 PS की पावर जनरेट करता है। एक लीटर पेट्रोल में यह कार 25.17 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। रेनो क्विड की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो