script

ये हैं भारत की सबसे सस्ती प्रीमियम कारें, महज 5 लाख से शुरू होती है कीमत

Published: Apr 19, 2020 06:29:34 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी एक प्रीमियम कार खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको भारत में मिलने वाले कुछ अफोर्डेबल प्रीमियम कारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

Cheap Primium Cars

Cheap Primium Cars

नई दिल्ली: एक प्रीमियम कार खरीदने का सपना हर भारतीय देखता है। किसी भी प्रीमियम कार में बेस्ट इन क्लास के साथ ही बेहतरीन कंफर्ट भी मिलता है। अगर आप भी एक प्रीमियम कार खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको भारत में मिलने वाले कुछ अफोर्डेबल प्रीमियम कारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

Hyundai Aura : हाल ही में दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी सब कॉन्पैक्ट सेडान aura को भारत में लॉन्च किया है। भारत में यह कार 3 इंजन ऑप्शंस में अवेलेबल है। इस कार में 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन, 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन, 1.2 लीटर क्षमता का टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। पर बात करें कीमत की तो यह कार 5.79 लाख की कीमत में अवेलेबल है।

Maruti Suzuki Dzire : भारत में मारुति सुजुकी डिजायर बेहद ही पॉपुलर कार है जो आसानी से आपके बजट में अवेलेबल है। हाल ही में डिजायर का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च किया गया है। इस कार की कीमत 5.89 लाख से शुरू होती है। इस कार में 1.2 लीटर का 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है।

Hyundai xcent : Hyundai xcent को भारत में 5.81 लास्ट की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस कार में 1.2 लीटर 3 सिलेंडर डीजल इंजन और 1.2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है।

Tata Tigor : टाटा तिगोर एक किफायती सेडान कार है जिसकी शुरुआती कीमत 5.75 लाख रुपए रखी गई है। इस कार में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो