ये हैं भारत की सबसे सस्ती कारें, एक की कीमत तो 3 लाख रुपये से भी कम

  • बेहद सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं ये कारें
  • इन कारों में बैठ सकती है आपको पूरी फैमिली
  • इस कार में मिलता है बेहतरीन सीटिंग स्पेस

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट काफी कम है, इसके बावजूद आप अपनी फैमिली जितने स्पेस वाली कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी ही लो बजट कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 2 लाख रुपये से शुरू होती है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें।

रेनो क्विड

इस कार में 799 cc का इंजन दिया गया है जो 54 PS की पावर जनरेट करता है। एक लीटर पेट्रोल में यह कार 25.17 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। रेनो क्विड की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये है।

डैटसन गो फेसलिफ्ट

यह एक हैचबैक कार है जिसकी कीमत महज 3.29 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार में आपको 20 kmpl का जबरदस्त माइलेज मिलता है। बता दें कि इसमें 1.2 लीटर का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

मारुती एस-प्रेसो

मारुति ने हाल ही में अपनी माइक्रो एसयूवी एस-प्रेसो को लॉन्च किया है। इस कार में 1.0 लीटर का, 3 सिलेंडर BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं। इस कार की कीमत 3.69 लाख से शुरू है।

डैटसन गो प्लस फेसलिफ्ट

यह भी एक हैचबाइक कार है जिसे आप 3.83 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार 20 kmpl का का माइलेज देती है। इस कार में 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned