scriptमहज 3 से 4 लाख है इन कारों की कीमत, हर बजट रेंज में हो जाती है फिट | These Are the Most Popular Low Budget Cars | Patrika News

महज 3 से 4 लाख है इन कारों की कीमत, हर बजट रेंज में हो जाती है फिट

Published: Feb 23, 2020 02:59:26 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारत में बेहद पॉपुलर तो हैं ही साथ ही इनके फीचर्स और इनका डिजाइन इनको अन्य कारों से बेहद अलग बनाता है।

Popular Low Budget Cars

Popular Low Budget Cars

नई दिल्ली: अगर आप नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपके सामने बजट की समस्या है, तो आज हम आपकी समस्या का समाधान ले कर आए हैं। दरअसल हम आपको उन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारत में बेहद पॉपुलर तो हैं ही साथ ही इनके फीचर्स और इनका डिजाइन इनको अन्य कारों से बेहद अलग बनाता है। ख़ास बात ये है कि इन कारों को महज 3 लाख से 4 लाख की कीमत में खरीदा जा सकता है जिससे आपकी जेब पर बोझ नहीं पड़ता है ( low budget cars ), तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें।
महज 4.95 लाख की है Renault Triber, 7 सीट्स के साथ मिलता है 625 लीटर का बूटस्पेस

रेनो क्विड

Renault Kwid में 799 cc का इंजन दिया गया है जो 54 PS की पावर जनरेट करता है। एक लीटर पेट्रोल में यह कार 25.17 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। रेनो क्विड की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये है।
डैटसन गो फेसलिफ्ट

Datsun Go Facelift एक हैचबैक कार है जिसकी कीमत महज 3.29 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार में आपको 20 kmpl का जबरदस्त माइलेज मिलता है। बता दें कि इसमें 1.2 लीटर का थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
मारुति एस-प्रेसो

मारुति ने हाल ही में अपनी माइक्रो एसयूवी एस-प्रेसो को लॉन्च किया है। इस कार में 1.0 लीटर का, 3 सिलेंडर BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं। इस कार की कीमत 3.69 लाख से शुरू है।
महिंद्रा एंड महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया, क्यों बंद हुआ Tata Nano का प्रोडक्शन

डैटसन गो प्लस फेसलिफ्ट

यह भी एक हैचबाइक कार है जिसे आप 3.83 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार 20 kmpl का का माइलेज देती है। इस कार में 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 67bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो