scriptदीवाली कार डिस्काउंट : किसी पर 2 तो किसी कार पर पूरे 5 लाख का बंपर डिस्काउंट | these car companies offering huge discount | Patrika News

दीवाली कार डिस्काउंट : किसी पर 2 तो किसी कार पर पूरे 5 लाख का बंपर डिस्काउंट

Published: Oct 17, 2019 12:58:38 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ज्यादातर कार कंपनियों ने शुरू किया है Diwali Discount ऑफर
इस ऑफर का फायदा फेस्टिव सीजन तक ले सकते हैं ग्राहक
इस ऑफर में कारों पर मिल रहा 5 लाख तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन के शुरू होते ही कार निर्माता कंपनियों ने भी बंपर डिस्काउंट ऑफर शुरू कर दिया है। अलग-अलग कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट के साथ कैशबैक और लो ईएमआई का ऑफर दे रही हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन कारों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Hyundai Tucson

हुंडई की पॉपुलर SUV टस्कन की बात करें तो इसपर भी कंपनी बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि हुंडई की इस धाकड़ SUV पर 2 लाख रुपये के ऑफर्स मिल रहे हैं जिसमें 1.25 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और 75 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं।

Hyundai Grand i10 India

अगर बात करें हुंडई की तो कंपनी की तरफ से कारों पर 1.95 लाख रुपये का मैक्सिमम डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट सेकेंड जेनरेशन ग्रैंड आई10 पर मिल रहा है जिसका फायदा आप इस फेस्टिव सीजन में ले सकते हैं।

Honda CRV

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में SUV खरीदने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि Honda CRV डीजल वैरिएंट पर आपको मैक्सिमम 5 लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो किसी भी कार कंपनी के हिसाब से सबसे ज्यादा डिस्काउंट है। इस बंपर डिस्काउंट का फायदा आपको सिर्फ फेस्टिव सीजन तक ही मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो