scriptबेहद सस्ती कार में सफर करती हैं ये भारतीय शख्सियतें, आम आदमी के बजट में हो जाती हैं फिट | These Popular Indian Uses Cheap Indian Cars | Patrika News

बेहद सस्ती कार में सफर करती हैं ये भारतीय शख्सियतें, आम आदमी के बजट में हो जाती हैं फिट

Published: Mar 21, 2020 03:26:04 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आज हम आपको ऐसी शख्सियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही सस्ती कारें चलाते हैं।

celebrities Cheap Car Collection

celebrities Cheap Car Collection

नई दिल्ली: भारतीय मार्केट में वैसे तो एक से बढ़कर एक महंगी और बेहतरीन फीचर से लैस कारे मौजूद है जिन्हें हर कोई खरीदना चाहता है। अगर बात करें सेलेब्रिटीज की फिर चाहे वह राजनीति से जुड़े हो बॉलीवुड से या किसी और क्षेत्र के तो ज्यादातर के पास महंगी कारे मौजूद है, लेकिन आज हम आपको ऐसी शख्सियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही सस्ती कारें चलाते हैं।

अरविंद केजरीवाल: हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। अरविंद केजरीवाल दिनभर काफी बिजी रहते हैं और आने जाने के लिए कई बार कार का इस्तेमाल करते हैं, आपको जानकर हैरानी होगी कि अरविंद केजरीवाल बेहद ही सस्ती कारों ( arvind kejriwal car में चलते हैं जिनमें मारुति की वैगनआर ( Maruti Suzuki Wagon R ) टोयोटा की इनोवा जैसी कार्य शामिल है। अगर कीमत की बात करें तो मारुति वैगनआर की कीमत 4.19 लाख से शुरू होती है।

अनिल कपूर: अगर बात करें बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की तो उनके कार कलेक्शन में वैसे तो कई लग्जरी कारें शामिल हैं लेकिन उनके पास टाटा की पावरफुल एसयूवी टाटा सफारी भी मौजूद है। टाटा सफारी ( Tata Safari ) में 2179 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 138 बीएचपी की पावर और 320 एनएम कापी टॉर्च जनरेट करता है। टाटा सफारी फाइव स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स एलएसए और इसकी कीमत 1500000 रुपए से शुरू होती है।

गुल पनाग: बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग कारों की काफी शौकीन है। गुल पनाग को एडवेंचर कारों का काफी शौक है ऐसे में उन्होंने टाटा की पॉपुलर एस यू वी स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) को खरीदा है। इस एसयूवी की कीमत वैसे तो ₹800000 से शुरू होती है लेकिन गुल पनाग ने इसे खासतौर से मॉडिफाई करवाया है जिसके बाद इसकी कीमत तकरीबन 15 लाख रुपए के आसपास हो जाती है।

आमिर खान: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास वैसे तो बेहतरीन कारों का कलेक्शन मौजूद है लेकिन उनके पास टोयोटा की इनोवा एमपीवी ( Toyota Innova ) भी मौजूद है जिसकी कीमत तकरीबन ₹900000 है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो