scriptDRDO Recruitment 2018 : जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर वॉक-इन-इंटरव्यू, यहाँ पढ़ें | how to apply DRDO Recruitment 2018 | Patrika News

DRDO Recruitment 2018 : जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर वॉक-इन-इंटरव्यू, यहाँ पढ़ें

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2018 02:11:07 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

DRDO Recruitment 2018

DRDO Recruitment 2018

DRDO Recruitment 2018

DRDO Recruitment 2018 : डीआरडीओ में LASER Science & Technology Centre (LASTEC) ने जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है।इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

दिल्ली में डीआरडीओ के लेजर साइंस एंड टेक्नोलॉजी सेंटर (LASTEC) ने जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए 19 दिसंबर और 20 दिसंबर, 2018 को एक साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अभ्यर्थी उक्त पद पर भर्ती के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जरूर पढ़ लेवें।
DRDO Recruitment 2018 : रिक्ति विवरण
जूनियर रिसर्च फेलो के 12 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है।

पात्रता मापदंड
भौतिकी में जूनियर रिसर्च फेलो के लिए, उम्मीदवारों को प्रथम श्रेणी के साथ स्नातक और स्नातकोत्तर या एमई / एमटेक के साथ मूल विज्ञान (प्रथम श्रेणी) में स्नातकोत्तर डिग्री एवं नेट योग्यता होनी जरुरी है। बिना NET/JRF के अभ्यर्थी आवेदन के पात्र नहीं होंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स में जूनियर रिसर्च फेलो के लिए,अभ्यर्थी को नेट/गेट योग्यता या एमई / एम के साथ बीई / बीटेक (आईएसटी डिवीजन) रखना चाहिए।
आयु सीमा
उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के लिए आयु छूट सरकार के नियमों के अनुसार होगी।

आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार 19 दिसंबर और 20 दिसंबर, 2018 को दिल्ली के LASER Science & Technology Centre में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को सभी शैक्षणिक दस्तावेज और उनकी प्रतिलिपियाँ साथ ले जाना आवश्यक है।

ट्रेंडिंग वीडियो