scriptNHAI Recruitment 2018 : अनुबंध आधार पर यंग प्रोफेशनल के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 दिसंबर | how to apply for NHAI Recruitment 2018 young professional finance | Patrika News

NHAI Recruitment 2018 : अनुबंध आधार पर यंग प्रोफेशनल के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 दिसंबर

locationजयपुरPublished: Nov 27, 2018 01:21:42 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

NHAI Recruitment 2018

NHAI Recruitment 2018

NHAI Recruitment 2018

NHAI Recruitment 2018 : राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने अनुबंध आधार पर फाइनेंस के 70 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। NHAI ने उक्त पदों हेतु योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी की आयु 11 दिसंबर, 2018 को 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। शुरुआती अनुबंध दो साल तक की अवधि के लिए हो सकता है, जिसे आगे की आवश्यकताओं के आधार पर एक साल तक बढ़ाया जा सकता है।अभ्यर्थी को आवेदन के वक्त सभी शर्तें पढ़ लेनी चाहिए। यदि एक व्यक्ति एक वर्ष पूरा होने से पहले नौकरी छोड़ देता है, तो उसे कोई भी वर्किंग एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट नहीं मिलेगा।

भर्ती संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें


उक्त पद के लिए अभ्यर्थी के पास शैक्षणिक योग्यता के तौर पर वाणिज्य / लेखा या आईसीएआई / आईसीडब्ल्यूएआई / एमबीए (वित्त) में डिग्री होना जरुरी है। वित्तीय लेखा / बजट / आंतरिक / लेखापरीक्षा / अनुबंध प्रबंधन / फंड प्रबंधन / केंद्र सरकार या राज्य सरकार या संघ शासित प्रदेशों या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों या अर्ध सरकार या वैधानिक या स्वायत्त संगठनों और अन्य सरकारी निकायों में वितरण का अनुभव एनएचएआई द्वारा किया जाएगा । इच्छुक योग्य अभ्यर्थी 12 दिसंबर से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
यंग प्रोफेशनल स्कीम युवा संसाधनों के लिए नौकरी का अवसर प्रदान करने और उपलब्ध जनशक्ति के बीच मौजूदा अंतर को दूर करने के लिए NHAI की पहल है। ‘जबकि एनएचएआई अपने जनशक्ति संसाधनों को बढ़ाने और इन संसाधनों के माध्यम से कर्मचारियों की कमी को पूरा करने में सक्षम होगा, युवा पेशेवर भी भू-कार्य के अनुभव हासिल करने में सक्षम होंगे और उनके लिए अनुभव से सुसज्जित उच्च गुणवत्ता वाले पेशेवरों के रूप में पहचान मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो