scriptआचार्या के घर से करीब 11 लाख की चोरी  | Acharya's house around 11 million theft | Patrika News

आचार्या के घर से करीब 11 लाख की चोरी 

locationचाईबासाPublished: Jun 22, 2015 09:39:00 am

आचार्या के घर से चोरों ने करीब 11 के माल पर हाथ साफ कर दिया।

theft

theft

चाईबासा/सरायकेला। हेंसाउड़ी में चोरों ने हरिशंकर आचार्या के घर से करीब 11 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरों ने आचार्या के घर के अलमीरा को तोड़ कर एक लाख 10 हजार रुपये नकद और करीब 10 लाख के जेवरात की चोरी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक चोर घर की खिड़की का रॉड तोड़कर अंदर घुसे और अलमीरा वाले कमरे को छोड़कर सारे दरवाजे बंद कर दिए। उसके बाद उस कमरे में घुसकर अलमीरा के लॉकर को तोड़कर एक लाख 10 हजार नकद और करीब 10 लाख से अधिक के जेवरात लेकर चलते बने। अलमीरा वाले कमरे में कोई नहीं सोया था। घर में केवल हरि शंकर आचार्या और उनकी बेटी सोयी थी। 

हरिशंकर आचार्या ने बताया कि चोरों ने घर में घुसने के बाद स्प्रे किया और उसके बाद चोरी की। उन्होंने बताया कि घर अलमीरा ने रखे सारे जेवरात और पैसे चोर ले गये। जब सुबह उठे तो देखा कि बाहर से दरवाजा बंद है। कमरे की खिड़की से बाहर की ओर देखा तो पाया कि दूसरे कमरे की खिड़की खुली है और उसका रॉड उखड़ा है। उसके बाद कमरे का दरवाजा खुलवाया तो देखा कि अलमीरा खुला है और सारे कपड़े जमीन पर बिखरे पड़े हैं। अलमीरा में रखे सारे जेवरात चोरी हो गये हैं। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पहुंची और घटना की जानकारी घरवालों से ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो