एक हाथ में हथकड़ी दूसरे में शराब, कुछ यूं Coronavirus का इलाज करवा रहे है जनाब

हाथ में हथकड़ी पहने इस मरीज की शराब की बोलत के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है (Coronavirus Positive Patient Drinking Liquor In Hospital Jharkhand) (Jharkhand News) (Chaibasa News) (Dhanbad News) (Coronavirus Cases In Jharkhand) (Jharkhand Cornavirus Update) (Trending News)...

 

By: Prateek

Updated: 25 Aug 2020, 12:08 AM IST

चाईबासा,धनबाद: पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण चिंताजनक स्थिति की ओर बढ़ता जा रहा है। अब हमें और भी गंभीर होने की जरूरत है लेकिन कईं जगहों से लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं जो डराने के लिए काफी है। ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया। कोविड सेंटर में भर्ती मरीज जाम छलकाता नजर आ रहा है। हाथ में हथकड़ी पहने इस मरीज की शराब की बोलत के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो के सामने आने के बाद से प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Suicide Case में फारेंसिक रिपोर्ट आई सामने, गले में लगे निशान की सच्चाई आई सामने

यह हैरतअंगेज मामला झारखंड के कतरास का है। यहां के सीसीएल कोविड अस्पताल से यह तस्वीरें सामने आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार संटू गुप्ता नामक युवक पर छेड़खानी और रंगदारी मांगने के मामले पर मुकदमा दर्ज किया गया था। जेल भेजने से पहले उसका कोविड—19 टेस्ट कराया गया। इसमें वह पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

यह भी पढ़ें: Pathan बोले, टूट सकता है Tendulkar के 100 शतकों का रिकॉर्ड, इस भारतीय बल्लेबाज पर लगाया दांव


यहां पर भी संटू ने मौज मस्ती का माहौल बना डाला। उसकी तस्वीर में देखा जा सकता है कि उसे ना तो मुकदमा होने का मलाल है ना ही कोरोना जैसी महामारी का डर। हाथ में हथकड़ी लगी होने के बावजूद वह शराब पीता दिख रहा है। सामने की मेज पर खाना रखा हुआ है। यह दृश्य किसी अस्पताल का नहीं किसी पार्टी का लगता है।

यह भी पढ़ें: Maharashtra के Raigad में 5 मंजिला इमारत धराशाई , 200 लोगों के दबे होने की आशंका

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। खुद सीएम ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि संटू और उसके दोस्त छोटू के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गर्ठ है। वहीं इस अस्पताल में कार्यरत डॉक्टरों व कैदियों पर नजर रखने के लिए तैनात पुलिस के जवानों पर भी गाज गिरी है। उनसे इस संबंध में जवाब मांगा गया है।

यह भी पढ़ें: 1 सितंबर से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज? जानें Unlock 4.0 में सिनेमा हॉल, मेट्रो समेत क्या खुलेगा, क्या नहीं?

गौरतलब है कि झारखंड में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 31,118 हो गए हैं। 335 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं। खुद सीएम का परिवार भी अब इससे अछूता नहीं रहा है। झामुमो सुप्रीमो और पूर्व सीएम शीबू सोरेन और उनकी पत्नी भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।


ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned