script

शराब नहीं पीने पर पिता ने बेटे को मौत के घाट उतारा

locationचाईबासाPublished: Mar 17, 2020 07:23:32 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

( Jharkhand News ) वैसे तो पिता को आदर्श ( Status of ideal father ) का दर्जा मिला हुआ है। लेकिन यदि पिता ही बेटे को शराब पीने को मजबूर करे और नहीं पीने पर उसकी हत्या करदे तो उसे क्या कहेंगे। ऐसे ही एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया ( Father murdered son ) कि उसने शराब पीने से ( Son denied to drink ) इंकार कर दिया।

शराब नहीं पीने पर पिता ने बेटे को मौत के घाट उतारा

शराब नहीं पीने पर पिता ने बेटे को मौत के घाट उतारा

चाईबासा(झारखंड): ( Jharkhand News ) वैसे तो पिता को आदर्श ( Status of ideal father ) का दर्जा मिला हुआ है। सभी पिता यह चाहते हैं कि उनकी संतानें संस्कारी बने। किसी भी किस्म के व्यसन से दूर रहे हैं। लेकिन यदि पिता ही बेटे को शराब पीने को मजबूर करे और नहीं पीने पर उसकी हत्या करदे तो उसे क्या कहेंगे। ऐसे ही एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया ( Father murdered son ) कि उसने शराब पीने से ( Son denied to drink ) इंकार कर दिया। अब पिता फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हडिया पीने से किया था इंकार
यह मामला है क्षेत्र के जगन्नाथपुर थाना की पंचायत तोन्डहातु के सोसोपी टोली इंदिरा कॉलोनी का। यहां रहने वाले रामो गोप परिवार की गुजर-बसर करने के लिए भेड़-बकरी चराने का काम करता था। भेड़-बकरियों के साथ जब वह शाम को वापस घर लौटा तो उसने अपनी भाभी से खाना मांगा। भाभी ने खाना बनने में समय लगने की बात कह कर उसे हडिया को पीने को दे दी। हडिया एक किस्म की देसी शराब होती है, जोकि चावल से तैयार की जाती है।

पिता लाठी से कर दी हत्या
रामो ने हडिया पीने से इंकार कर दिया। वहीं बैठे उसके चिरिया गोप ने भी उससे हडिया पीने को कहा। पिता के ज्यादा दवाब डालने पर भी उसने हडिया से इंकार कर दिया। इस पर बाप-बेटे में विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि चिरिया ने डंडा उठाकर रामों के सिर मे दे मारा। रामो मौके पर ही बेहोश हो गया। इस वारदात के बाद पिता फरार हो गया। बेहोश रामो को मेडिकल उपचार नहीं मिला तो उसने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने चिरिया के घर पहुंच कर रामो का शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो