Social Media के जरिए यूं चल रही थी जिस्मफरोशी, पुलिस ने इस तरह किया खुलासा

ऐसे समय में जब जान बचाने का संकट हो तो इंसान को गैरकानूनी धंधे छोड़कर सीधे-साधे तरीके से जीवन जीना चाहिए, लेकिन (Jharkhand Police Disclosed Sex Racket, One Arrested) (Jharkhand News) (Chaibasa News) (Ranchi News)...

By: Prateek

Published: 08 Jun 2020, 03:27 PM IST

चाईबासा,रांची: इस समय Coronavirus इंसान के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती बनकर खड़ा है। ऐसे समय में जब जान बचाने का संकट हो तो इंसान को गैरकानूनी धंधे छोड़कर सीधे—साधे तरीके से जीवन जीना चाहिए। लेकिन कईं लोगों को ऐसा पसंद नहीं है। महामारी के दौर में भी उनके काले धंधे बदस्तूर जारी है, यह बदमाश तकनीक का उपयोग भी करने लगे हैं। इसी कड़ी में झारखंड पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: Love Story: 2 बच्चों के पिता से कर बैठीं प्यार, समाज ने सताया तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, उसके बाद...

यूं हुआ भंडाफोड़

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जिस्मफरोशी गैंग का जोसेफ अपने साथ लड़की को लेकर एक घर में पहुंचने वाला है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने वहां पाया कि आरोपी जोसेफ बाहर था। वहीं एक युवती कमरे में किसी का इंतजार कर रही थीं। दोनों को साथ देखते ही पुलिस मामले को भांप गई।

यह भी पढ़ें: जान बचाने के समय भी हो रही चोरी, फिल्मी स्टाइल में लूटे लाखों के जेवर और नगदी


बाहरी राज्यों से बुलाता था लड़कियां

Social Media के जरिए यूं चल रही थी जिस्मफरोशी, पुलिस ने इस तरह किया खुलासा

पुलिस आरोपी को अपने साथ थाने ले गई। सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसने बताया कि वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए लोगों से संपर्क साधता था और मोटी रकम लेकर उन तक लड़कियां पहुंचाता था। व्हाट्सएप के जरिए आरोपी लोगों से वार्ता किया करता था। यह भी बताया गया है कि आरोपी कोलकाता और ओडिशा जैसे राज्यों से लड़कियों को बुलाकर इस काम को अंजाम देता था। पुलिस के हाथ एक कड़ी लग गई है जिससे पूछताछ कर पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इस कांड में कईं लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned