कई सालों तक लूटता रहा मकान मालकिन की अस्मत, इस वजह से पीड़िता थीं मजबूर

ताज्जुब की बात यह है कि आरोपी शहर में पढ़ाई करने के वास्ते आया था (Tenant Raped Landlord's Daughter In Ranchi Jharkhand) (Chaibasa News) (Jharkhand News) (Ranchi News) (Rape)...

By: Prateek

Published: 11 Jul 2020, 06:43 PM IST

(चाइबासा,रांची): शादी एक पवित्र बंधन है। लेकिन इसके नाम पर भी लोग मौज मस्ती लूटने का काम करने से बाज नहीं आते हैं। शादी का झांसा देकर कई सालों तक युवती का शोषण करने ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ताज्जुब की बात यह है कि आरोपी शहर में पढ़ाई करने के वास्ते आया था। जिस व्यक्ति ने उसे अपने मकान में पनाह दी उसी की बेटी को उसने शिकार बना लिया।

यह भी पढ़ें: Brazil: महामारी से मरने वालों की संख्या 70 हजार से अधिक पहुंची, भारत में संक्रमण की रफ्तार सबसे तेज

यह मामला झारखंड की राजधानी रांची के खेलगांव थाना क्षेत्र से सामने आया है। किराए पर रहने वाले एक युवक ने मकान मालिक की बेटी को शादी का झांसा देकर 8 साल तक उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए। अंत में पीड़िता को जब युवक के धोखे का एहसास हुआ तो उसने थाने शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें: जेठ के साथ जिंदगी बिताना चाहती थीं महिला, नाराज बेटे ने कर दिया कांड

शिकायत में बताया गया कि टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र में होली नगर निवासी जलेश्वर महतो ने 2011 में पीड़िता के घर किराए का कमरा लिया था। खेलगांव के ही एक संस्थान से वह आइटीआइ की पढ़ाई कर रहा था। जनवरी 2011 में पीड़िता के माता पिता घर पर नहीं थे। मौका पाकर युवक ने पीड़िता को दबोच लिया और कमरे में ले जाकर जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद वह शादी की बात कहता रहा और इसी तरह शोषण करता रहा।

यह भी पढ़ें: Weather Forecast: North India में उमस से मिलेगी राहत, जानें किन इलाकों में है बारिश के आसार

पीड़िता ने भी उस पर विश्वास कर लिया। इसी बीच नवंबर 2019 में वह अचानक मकान खाली करके चला गया। इसके बाद भी वह पीड़िता से फोन पर बात करता और शादी करने का आश्वासन देता रहता। लेकिन जब पीड़िता ने अपने परिजनों को उसके घर शादी की बात करने को भेजा तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद इंसाफ के लिए पीड़िता ने कानून का सहारा लिया और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned