scriptचोरी करने के इरादे से घर में घुसे, आदिवासी युवती की लूटी इज्जत, पीड़िता ने समझदारी से बचाई जान | Thiefs Gang Raped A Trible Girl In Gumla Jharkhand | Patrika News

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे, आदिवासी युवती की लूटी इज्जत, पीड़िता ने समझदारी से बचाई जान

locationचाईबासाPublished: Sep 24, 2020 04:25:21 pm

Submitted by:

Prateek

बदमाशों ने बारी—बारी से युवती की अस्मत से खिलवाड़ किया (Thiefs Gang Raped A Trible Girl In Gumla Jharkhand) (Jharkhand News) (Gumla News) (Chaibasa News) (Gang Rape)…

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे, आदिवासी युवती की लूटी इज्जत, पीड़िता ने समझदारी से बचाई जान

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे, आदिवासी युवती की लूटी इज्जत, पीड़िता ने समझदारी से बचाई जान

गुमला,चाईबासा: झारखंड के गुमला जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने बड़े दर्दनाक और घिनौने कांड को अंजाम दे दिया। अपराधियों ने घर में आदिवासी युवती को अकेला पाकर उसकी इज्जत लूट ली। बदमाशों ने बारी—बारी से युवती की अस्मत से खिलवाड़ किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

Drugs Case: Deepika Padukone के लिए मुश्किल बने ये तीन शब्द, हो सकती है ये कार्रवाई


मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से दडदाग थाना क्षेत्र के घाघरा में रहने वाली युवती गुमला के चंपानगर में किराए पर रहकर पढ़ाई कर रही है। आरोपी युवक भी इसी गांव में रहते हैं। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार 21 सितंबर को वह अपने किराए के कमरे पर लौटी थी। मंगलवार रात को खाना खाकर सो गई थी। इसी बीच उसे आभास हुआ कि कोई उसके घर में कोई घुस आया है। उसने देखा कि कोई बाहर रखे सामान को चुरा रहा है। उसने मैसेज करके इसकी जानकारी पड़ोस में रहने वाली सहेली और दुंदरिया में रहने वाले रिश्तेदार को दी।

यह भी पढ़ें

Scheme For Farmers: किसानों को 0% ब्याज दर पर मिलेगा Loan, सरकार ने ट्रांसफर किए 800 करोड़

इसके बाद आरोपी गेट पर लात मारकर जबरन युवती के कमरे में घुस गए। तीनों ने मौका पाकर युवती के साथ बारी—बारी से दरिंदगी की। इधर युवती के रिश्तेदार ने उसे संकट में फंसा पाकर तुरंत 100 नंबर पर काल कर इसकी जानकारी दी। वह पुलिस की गश्ति वैन का साथ लेकर मौका स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने गेट खोला और आरोपियों को रंगे हाथ ही धर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रौशन पहान, सौरभ भगत और उज्जवल कुजूर के रूप में हुई है। रौशन के पिता बीएसएफ के जवान है जबकि अन्य दोनों आरोपियों के पिता रिटायर्ड टीचर है। पुलिस ने बुधवार को पीड़िता का मेडिकल चेक अप कराया। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो