पत्नी के डंडे खाने से हुई पति की मौत, शैतान भगाने के लिए करती रहीं वार

21वीं सदी के भारत के सामने अभी भी अंधविश्वास बड़ी समस्या बनकर खड़ा है (Wife Killed Husband In Blind Faith In Godda Jharkhand) (Jharkhand News) (Godda News) (Chaibasa News)...

 

By: Prateek

Published: 17 Jul 2020, 02:37 PM IST

गोड्डा,चाईबासा: 21वीं सदी के भारत के सामने अभी भी अंधविश्वास बड़ी समस्या बनकर खड़ा है। ग्रामीण इलाकों में हालात बहुत भयावह है। स्थिति यह है कि कभी कभी अंधविश्वास के चलते इंसान की जान भी चली जाती है। ऐसा ही एक मामला यहां से सामने आया है, जहां अंधविश्वास के चलते एक महिला ने अपने पति को डंडे से मार—मारकर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें: Corona Patients ने तोड़ा कोविड -19 केयर सेंटर, गुस्साए मरीजों ने नेशनल हाइवे भी किया जाम

यह मामला झारखंड के गोड्डा जिले से सामने आया है। पोड़ैयाहाट के नोवडीहा पंचायत स्थित गांव में सुरुमुनी सोरेन नामक महिला ने अपने पति फिल्मीमन बास्की (35) पर भूत सवार होने की बात कही। इस पर उसने भूत उतारने की बात कह कर पति के सिर पर डंडे से वार करती रहींं। महिला के बच्चों ने बताया कि वह 'शैतान भागों नहीं तो मार देंगे' चिल्लाती रहीं और डंडे से वार करती रहीं। इससे फिल्मीमन बेहोश हो गया, थोड़ी देर बाद उसने दम ही तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Corona काल के बीच शुरू हुई एशिया की सबसे बड़ी Smart Lab, अब एक दिन में होंगे दो लाख ब्लड सैंपल की जांच

घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने वारदात को छिपाने का प्रयास किया। पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति उससे मारपीट करता था, उसके सिर पर भूत सवार था। इस शैतान को भगाने के लिए ही डंडे मारे थे।

यह भी पढ़ें: बदल गया शराब मिलने का ठिकाना, Liquor Mafia पर लगाम लगाने के लिए सरकार का बड़ा फैसला

मिली जानकारी के अनुसार फिल्मीमन बास्की की दो शादी हुई थीं। पहली पत्नी से तीन लड़कियां हैं। दूसरी शादी छह साल पहले बिहार के बांका निवासी महिला से हुई थी। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि दोनों दंपति में आए दिन मारीपट होती थी। आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned