script108 एंबुलेंस दुर्घटना ग्रस्त, मची अफ़रा तफ़री | 108 ambulence accident | Patrika News

108 एंबुलेंस दुर्घटना ग्रस्त, मची अफ़रा तफ़री

locationचंदौलीPublished: Jun 22, 2018 06:33:44 pm

108 एंबुलेंस दुर्घटना ग्रस्त, मची अफ़रा तफ़री

108 ambulence accident

108 एंबुलेंस दुर्घटना ग्रस्त, मची अफ़रा तफ़री

चंदौली. बलुआ थाना क्षेत्र के चकिया बिहारी मिश्र गॉव के सामने चहनियॉ से सैदपुर की तरफ आ रही 108 नं० की एम्बुलेंस गुरूवार की रात दो बजे के करीब सड़क किनारे पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। चालक व उसके साथ सहयोगी स्टॉफ घायल हो गये। ग्रामीणों ने घायलों के नजदीकी मित्रों को फोन पर सूचना दी जिसपर वे मौके पर पहुंच कर उन्हें सैदपुर स्थित निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए ले गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 108 नं० की एम्बुलेंस जिसका नं० यू पी 41 ए टी 4045 रात को करीब दो बजे चहनियॉ की तरफ से सैदपुर की ओर से तेज गति से आ रही थी कि ड्राइवर को नींद आ गयी।जिससे गाड़ी सड़क के किनारे शीशम के पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।टक्कर के बाद जोरदार आवाज सुनकर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर घायलों को गाडी से बाहर निकाला व घायलों के मोबाइल से उनके करीबी मित्रों को जानकारी दी।जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मित्रों ने घायलों को इलाज के लिए सैदपुर स्थित निजी चिकित्सालय ले गये।इस सम्बन्ध में चहनियॉ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ संदीप ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त एम्बुलेंस गाजीपुर जनपद की है।इसलिए उसके चालक व अन्य के बारें में कोई सूचना मुझे नहीं है।
वहीं चौकी प्रभारी मारूफपुर संजय सिंह ने बताया कि रात को घटना के बाबत किसी ने कोई जानकारी नही दी।सुबह गस्त के दौरान मुझे घटना की जानकारी हुयी। किन्तु चालक व घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।सबसे बड़ी बात यह रही कि घटना के लगभग पन्द्रह घन्टे बीत जाने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग का कोई अधिकारी या कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेना उचित नहीं समझा जो की लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो