चंदौली एक्सईएन टीम का छापा, बिजली चोरी में 35 पर मुकदमा

चंदौली एक्सईएन टीम का छापा, बिजली चोरी में 35 पर मुकदमा
Power

चंदौली उप केंद्र की टीम ने 16 लोगों पर धारा 138 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया 

चंदौली. जनपद में बिजली की अधिक खपत व कम राजस्व वसूली को देखते हुए जिलाधिकारी ने बिल के रूप में बकाए लोगों का काम बिजली खपत का लाइसेंस लेने के बाद अधिक बिजली खपत करने वालों के ऊपर कारवाई करने के लिए कहा। डीएम का आदेश पाने के बाद मुगलसराय चंदौली एक्सईएन ने टीम बनाकर क्षेत्र में छापेमारी शुरू कर दी।

जिसके तहत दर्जनों गांव में जाकर छापेमारी की गई थी जहां  पुराने बकायेदारों के ऊपर कार्रवाई किया गया। इसके साथ ही जिन लोगों का पहले विच्छेदन किया गया। और लोग फिर से बिजली जोड़ लिए ऐसे लोगों पर कार्यवाही की गई। चंदौली उप केंद्र की टीम ने 16 ऐसे लोगों पर धारा 138 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया जिसकी बिजली काटी गई थी उसके बाद इन लोगों ने पुन जोड़ लिया वही दो लोगों को बिना कनेक्शन के ही बिजली का उपभोग करते हुए पकड़ा गया।

 इन सभी के ऊपर सदर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया मुगलसराय की टीम ने भी धारा 138 बी के तहत 26 बकाएदारों का बिजली विच्छेदन किया चंदोली की टीम ने चकिया के सिकंदरपुर गांव में छापेमारी किया जिसमें शारदा प्रसाद,मूसलीम,पन्नालाल लतीफ अहमद,दीनानाथ,श्यामलाल त्रिलोकी प्रसाद ,महावीर साहू ,रामनाथ  नारायण साहू, राजेंद्र प्रसाद ,संतोष जयसवाल तबस्सुम, सोमनाथ, धर्म विश्वकर्मा व बनारसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।इस संबंध में जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि इस प्रकार की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी जिससे राजस्व की अधिक से अधिक वसूली हो सके इसके साथ ही ऐसे लोगों पर कारवाई होने से बिजली की खपत संतुलित होगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned