script

पुरानी रंजिश में अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

locationचंदौलीPublished: Mar 16, 2019 11:01:25 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

भागीरथी के बेटे ने दो के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

Murder

Murder

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र के बभनी स्थानीय थाना क्षेत्र के इकदीरी ग्राम पंचायत के छिपिया में अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया। मृतक भागीरथी (55) है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि रात में दो बजे डायल 100 से सूचना मिली कि भागीरथी खरवार की हत्या हो गई है। भागीरथी की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर हुआ था। भागीरथी के बेटे ने इस घटना को पुरानी रंजिश में हुआ है। भागीरथी के पुत्र प्रेम सागर ने गांव के दो लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है।

दरअसल, रात में भागीरथी और उनके परिवार वाले एक ही घर में सो रहे थे कि रात में भागीरथी की हत्या हो गई। जिस समय उसका हत्या हुआ रात के दो बज रहे थे। भागीरथी की पत्नी का कहना कि रात में को दो लोग कुल्हाड़ी लेकर आए थे औऱ भागीरथी पर प्रहार कर आरोपी फरार हो गए। भागीरथी के बाए गर्दन पर धारदार हथियार का निशान भी था। वहीं भागीरथी के पुत्र प्रेम सागर ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले गांव में एक दुष्कर्म की घटना हुई थी। आरोपियों के खिलाफ उसके पिता ने मुकदमा दर्ज कराने में सक्रिय भूमिका निभाई थी। तब से आरोपी उनसे रंजिश मान कर चल रहे थे। उन्हीं युवकों ने घर में सो रहे मेरे पिता जी को कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी हमने थाने में नामजद तहरीर दी।

वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देर रात लगभग 2:00 बजे डायल 100 को सूचना मिली कि 55 साल के भागीरथी खरवार की जो अपने घर में परिवार के साथ सो रहे थे । किसी धारदार हथियार से गला कटा हुआ था और उनकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बभनी रात में मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मुकदमा दर्ज कर लिया गया है 302 आईपीसी के तहत। वहीं बभनी थाने से 376 में एक व्यक्ति को जेल भेजा गया था। जिसमें मृतक भागीरथी खरवार ने गवाही दी थी । उसके भाई ने उनको कुछ दिन पहले धमकी भी दी थी उनके परिवार का जो कहना है । अब वह भी जांच कर रहे हैं और सभी पहलू पर जांच करके जो जो चीजें प्रकाश में आएगी डिटेल इन्वेस्टिगेशन होने पर इसका खुलासा किया जाएगा।
BY-Santosh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो