ट्रेन की टक्कर से बाइक सवार अधिवक्ता की मौत

ट्रेन की टक्कर से बाइक सवार अधिवक्ता की मौत

Sunil Yadav | Publish: Jan, 14 2018 11:40:36 AM (IST) Chandauli, Uttar Pradesh, India

सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के पास शाम को हुआ हादसा

 

चंदौली. नगर के सकलडीहा रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर शनिवार रात रेलवे ट्रैक पार करते समय बाइक सवार एक युवक की तेज रफ्तार पुरूषोत्तम एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना में युवक का सिर उसके धड़ से अलग हो गया। मौके पर पहुंची जीआरपी को मृतक का सिर तलाशने में घंटों लग गए। पुलिस ने गाड़ी में पड़े दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त वाराणसी निवासी अधिवक्ता के रूप में की और परिजनों को सूचित किया।

यह भी पढ़ें- सरकार धानापुर कैनाल बचा लो, नहीं तो खेत प्यासे और अन्नदाता भूखे रह जाएंगे

 

जानकारी के अनुसार वाराणसी जनपद के नहरपुरा निवासी अधिवक्ता अशोक कुमार तिवारी (36) शनिवार को किसी काम के सिलसिले में चन्दौली आया हुआ था। देर शाम काम खत्म होने वह सकलडीहा रोड होते हुए वाराणसी जा रहा था। बीच रास्ते पर रेलवे क्रासिंग को पार करने के दौरान बाइक को क्रासिंग डकाने के चक्कर में पुरूषोत्तम एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। ट्रेन से टक्कर इतनी तेज थी कि उसका शव करीब 30 मीटर दूर जा गिरा, वहीं बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

 

 

ट्रेन गुजरने के बाद जब लोग घटनास्थल पर जुटे तो देखा कि मृतक के शव से सिर गायब था। इसके बाद लोगों ने जीआरपी को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे जीआरपी के जवान मृतक का शव तलाश करने में जुट गए। इस दौरान करीब एक घंटे बाद मृतक का शरीर मुंसफ कटरे के पीछे पाया गया। युवक का सिर हादसे मे धड़ से गलग हो गया था। जीआरपी ने गाड़ी में पड़े कागजात के आधार पर मृतक की शिनाख्त वाराणसी निवासी अधिवक्ता अशोक तिवारी के रूप में की और घटना के बाबत परिजनों को सूचना दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- ट्रेन की चपेट में आने से रेलकर्मी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

 

Input - संतोष कुमार

Ad Block is Banned