अखिलेश यादव ने कहा, 23 मई के बाद मोदी सरकार साफ हो जायेगी

अखिलेश यादव ने कहा, 23 मई के बाद मोदी सरकार साफ हो जायेगी

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: May, 17 2019 10:13:48 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

चंदौली में सपा प्रत्याशी के लिये महागठबंधन की संयुक्त रैली आयोजित की गई ।

चंदौली. आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। चंदौली में सपा प्रत्याशी संजय चौहान के लिये महागठबंधन की तरफ से संयुक्त रैली आयोजित की गई । इस रैली में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला गया। मुगलसराय विधानसभा के महेंद्र का इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को 5 साल में फेल करार दिया और कहा कि 23 तारीख के बाद केंद्र से बीजेपी साफ हो जाएगी |

 

सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा भारतीय जनता पार्टी गलत नीतियों एवं गलत कार्य प्रणाली की वजह से इस बार केंद्र की सत्ता से जरूर बाहर चली जाएगी अभी इस चुनाव में इनकी कोई भी नाटक बाजी या जुमलेबाजी अधिक काम में आने वाला नहीं है। मायावती ने कहा कि केंद्र की सरकार ने पूरे देश में खासकर नोटबंदी व जीएसटी को जिस प्रकार से बनाते बिना पूरी तैयारी के इसे बहुत जल्दबाजी में लागू किया है तो उससे अब यहां पूरे देश में गरीबी एवं बेरोजगारी और भी ज्यादा बढ़ी है।


मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में पिछले लोकसभा चुनाव में जारी किए गए अपने पिछले चुनावी घोषणा पत्र में या केंद्र में अपनी सरकार बनने पर देश की जनता को अच्छे दिन दिखाना थे लेकिन इनके चुनावी वादे केंद्र में पूर्व की रहे कांग्रेसी सरकार की तरह है और वह ज्यादातर खोखले ही साबित हुए । मायावती ने कहा कि छह चरण के चुनाव के बाद बीजेपी बहुत ज्यादा घबराई हुई है, बीजेपी नेताओं के ढीले लटके पड़े चेहरे यह बता रहे हैं कि अब चुनाव में बीजेपी नरेंद्र मोदी की केंद्र की सरकार जा रही है, अब इनके 23 मई से बुरे दिन आने शुरू हो जाएंगे। हमारा गठबंधन सामाजिक परिवर्तन का महागठबंधन है और बंधन लंबा चलेगा जब तक नहीं बैठेगा तब तक हम लोग केंद्र में उखाड़ कर फेंक ही रहे हैं बीजेपी को केंद्र के साथ साथ जब तक हम लोग उत्तर प्रदेश में भी योगी की सरकार को उखाड़ कर फेंक नहीं देते।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा सुना है समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन को देखकर वह घबराए ही नहीं है बल्कि शासन और प्रशासन मिलकर के बल्कि माफियाओं से गठबंधन कर आ रहे हैं। इस गठबंधन का मुकाबला माफिया लोग गठबंधन करके करना चाहते हैं, हम अपने चंदौली के लोगों से कहना चाहते हैं 19 तारीख को एहसास दिला दो जब एक अपनी उंगली से बटन दबाओगे कौन सी ताकत है जो आपको रुक पाएगी आप बटन दबाइए और इतिहास बदलने का काम करिए।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned