scriptमामूली विवाद में दबंगों ने दलित परिवार पर किया हमला, कई लोगों का सिर फटा, दो की हालत गंभीर | Attack on dalit family in Minor dispute in Up chandauli | Patrika News
चंदौली

मामूली विवाद में दबंगों ने दलित परिवार पर किया हमला, कई लोगों का सिर फटा, दो की हालत गंभीर

पीड़ित परिवार की तरफ से सदर कोतवाली में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

चंदौलीMay 16, 2019 / 11:10 pm

Akhilesh Tripathi

attack on dalit family

दलित परिवार पर हमला

चंदौली. सदर कोतवाली क्षेत्र के विसुंधरी गांव में गुरूवार को सुबह कोचिंग जा रहे 16 वर्षीय छात्र को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बारे में परिजन जब पूछने गये तो दबंगों ने आधा दर्जन लोगों को भी मारपीट कर लहुलूहान कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को जिला हॉस्पिटल ले गयी। जिसमें दो की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर के लिये रेफर कर दिया। पीड़ित परिवार की तरफ से सदर कोतवाली में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट की घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है।

विसुन्धरी गांव के रामाश्रय राम का पुत्र विकास साइकिल से कोचिंग जा रहा था। इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने छात्र को रोककर तंज कसते हुए कहा कि पढ़ लिखकर कलेक्टर बनोंगे यह कहते हुए मारपीट दिया। छात्र के पिता पूछने के लिये गये तो दबंगों ने पिता रामाश्रय पुत्र विकास 16 व साथ में आये कमलेश 18, श्रीप्रसाद 45, सुनील 25, निर्मला 45 और पूजा 23 को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला हॉस्पिटल ले गयी। जहां श्रीप्रसाद और विकास की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
पीड़ित की ओर से सदर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ एसीएसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। सदर कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान ओर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है । पीड़ित ने लिखित तहरीर में ऐसी कोई शिकायत नही की है जिससे घटना का सम्बंध पीएम की रैली से हो । मामला SC/ST का इसमे सीओ सदर द्वारा जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी ।
इन लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा
विसुंधरी गांव में मारपीट में घायलों की ओर से शेरू सिंह, रवि सिंह, प्रमोद सिंह, सोनू सिंह, अरविंद सिंह, अजय सिंह, अमरेन्द्र सिंह और बसंत सिंह पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है।
BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो