scriptदलितों पर हो रहे अत्याचार रोकने के लिए आगे आई बिहार के बाहुबली नेता राजेश रंजन की पार्टी | Bahubali Leader Rajesh Ranjan support for prevent atrocities on Dalits | Patrika News

दलितों पर हो रहे अत्याचार रोकने के लिए आगे आई बिहार के बाहुबली नेता राजेश रंजन की पार्टी

locationचंदौलीPublished: Dec 10, 2017 10:16:18 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

10 दिसंबर को सड़क जाम करने का आह्वान किया गया

Rajesh Ranjan

ऱाजेश रंजन

चंदौली. बिहार प्रान्त में जनाधिकार पार्टी के तत्वावधान में समान शिक्षा,समान चिकित्सा की मांग के साथ ही बढ़ रही महंगाई तथा गरीब व दलितों पर हो रहे अत्याचार रोकने की मांग को लेकर रेल व सड़कमार्ग पर रविवार 10 दिसंबर को सड़क जाम करने का आह्वान किया गया है। जिसको देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे के मुगलसराय मंडल सुरक्षा आयुक्त रमेश चन्द्र ने मंडल में हाई एलर्ट जारी किया है।
बतादें कि बिहार के बाहुबली नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जनाधिकार पार्टी ने समान शिक्षा, समान चिकित्सा की मांग के साथ ही बढ़ रही महंगाई तथा गरीब व दलितों पर हो रहे अत्याचार रोकने की मांग को लेकर रेल व सड़कमार्ग पर रविवार 10 दिसंबर को रोड जाम करने का आह्वान किया है। जिसमें भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर रेल रोकने से संबंधित पत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार यादव ने रेलवे के अधिकारियों को प्रेषित किया है। हालांकि पूरे प्रदेश में रेल और सड़क मार्ग पर रोड जाम रखने का आह्वान पार्टी हाई कमान ने कर रखा है। बावजूद इसके मुगलसराय रेल मंडल के वरीय सुरक्षा आयुक्त रमेश चन्द्र ने बताया कि भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर विशेष चौकसी के लिए आरपीएफ, जीआरपी और बिहार पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी।
सूचना यह भी है कि भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ व जीआरपी को मेमो भेजकर वहीं मंडल के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर भी चौकसी रखी जाएगी। लगभग सभी प्रमुख स्टेशनों पर व्यापक सुरक्षा बालों की तैनाती रहेगी और किसी भी विषम परिस्थिति में बिहार पुलिस से सहयोग के लिए भी रेलवे ने बात कर रखी है। किसी भी स्थिति में बंद का कोई असर रेलवे पर नहीं पड़ने दिया जायेगा। जगह- जगह रेलवे के खुफिया तंत्रों सहित बिहार सरकार के खुफिया तंत्रों को एलर्ट पर रखा गया है ताकि किसी प्रकार के गड़बड़ी की सूचना समय से पहले मिल सके और रेलवे समय रहते कार्रवाई कर सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो