scriptBJP प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह | Bahubali Vineet Singh May Fight Lok Sabha Election From Chandauli | Patrika News

BJP प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं बाहुबली विनीत सिंह

locationचंदौलीPublished: Apr 24, 2019 09:29:35 am

सपा-बसपा गठबंधन के चलते कट चुका है टिकट।

Vineet Singh

बाहुबली विनीत सिंह

चंदौली . 2019 के लोकसभा चुनाव में चंदौली लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सामने गठबंधन के अलावा बसपा के बाहुबली विनीत सिंह भी निर्दलीय मैदान में आ सकते हैं। उनके चुनाव लड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं। विनीत सिंह सपा-बसपा गठबंधन के पहले बसपा से लोकसभा के प्रबल दावेदार थे, पर यह सीट सपा के खाते में जाने के चलते उनके चुनाव लड़ने पर विराम लग गया था।
सोनभद्र और मिर्जापुर से एमएलसी रहे बसपा नेता विनीत सिंह चंदौली से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। पर सपा के खाते में सीट चले जाने से बसपा से उनके लड़ने पर ग्रहण लग गया। हालांकि इधर पिछले कुछ समय से उनके चंदौली से निर्दलीय मैदान में आने की अटकलें लगायी जा रही हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने का पोस्ट भी खूब वायरल किया जा रहा है। इस बाबत विनीत सिंह का कहना है कि उन्होंने निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का अभी कोई फैसला नहीं किया है, लेकिन जनता बार-बार निर्दलीय चुनाव लड़ने की मांग कर रही है। जल्द ही इसपर निर्णय करूंगा। बताते चलें कि ऐसा कहा जाता हे कि क्षत्रिय वोटरों पर उनकी मजबूत पकड़ है और इस सीट पर ढाई लाख के करीब क्षत्रिय वोटर बताए जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो