scriptप्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी में घायल मजदूर की हालत गंभीर, चेयरमैन ने की 50 हजार की मदद | BJP Chairman Help Labour Who Injured Before Narendra Modi Visit | Patrika News

प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी में घायल मजदूर की हालत गंभीर, चेयरमैन ने की 50 हजार की मदद

locationचंदौलीPublished: Feb 18, 2020 09:44:18 am

.

Help

मदद

चंदौली. पं. दीन दयाल उपाध्याय स्मारक और प्रतिमा के लोकार्पण के लिये प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे की तैयारी के दौरान पेड़ गिरने से घायल पीडीडीयू नगर पालिका परिषद के आउट सोर्स मजदूर को चेयरमैन ने 50 हजार रुपये की मदद दी। पेड़ काटने के दौरान पेड़ गिरने से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। चेयरमैन संतोष खरवार ने सभासदों के सहयोग से सोमवार को घायल कर्मचारी की पत्नी को 50 हजार रुपये नगद सहायता के रूप में दी गयी।

 

पङाव स्थित पं दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा अनावरण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 फरवरी को आए थे। उसके ठीक एक दिन पहले 15 फरवरी को नगर पालिका के कुछ कर्मचारी पेड़ काटने के लिये लगाए गए थे। इसी दौरान पेड़ गिरने से आउटसोर्स कर्मचारी 25 साल का दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। चेयरमैन ने सभासदों के सहयोग से परिवार को सहायता के रूप में 50 हजार रुपये उसकी पत्नी लीलावती को दिया। चेयरमैन ने इलाज पर आने वाले खर्च के लिये मदद का आश्वासन दिया है। इस दौरान बृजेश कुमार, राजेश जायसवाल, नायाब अहमद रिंकू, अशोक जायसवाल, सिकन्दर पासवान, रविसोनकर, बीरु रावत व भानु तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

By Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो