scriptBJP ने काटा उस सांसद का टिकट, जिसने PM मोदी से की थी CM योगी की शिकायत | BJP Cut Robertsganj MP Chhote Lal Kharwar Lok Sabha Ticket | Patrika News

BJP ने काटा उस सांसद का टिकट, जिसने PM मोदी से की थी CM योगी की शिकायत

locationचंदौलीPublished: Apr 03, 2019 04:41:08 pm

पत्र लिखकर लगाया था आरोप सीएम योगी डांटकर भगा देते हैं।

Narendra Modi Yogi Adityanath

नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ

सोनभद्र. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के बाद बीजेपी ने अपने नाराज सहयोगी अपना दल को लोकसभा चुनाव में दो सीटें देकर मना लिया था, लेकिन अब तक उसकी दूसरी सीट फाइनल नहीं हुई थी। पर अब बीजेपी ने सहयोगी दल के लिये दूसरी सीट भी फाइनल कर दी है। भाजपा ने अपने एक सांसद का टिकट काटकर उनकी सीट गठबंधन के तहत सहयोगी दल को दे दी है। सीट भी उस बीजेपी सांसद की काटी गयी है, जिसने प्रधानमंत्री मोदी की शान में गीत लिखा था, जो अब तक 4 हजार से अधिक बार शेयर हो चुका है और डेढ़ लाख से ऊपर लोग गीत को देख चुके हैं। पर उनका यह गीत भी काम नहीं आया और उनकी सीट गठबंधन में चली गयी।
इसे भी पढ़ें

दलित सांसद ने की CM योगी के खिलाफ PM मोदी से शिकायत, कहा मुझे डांटकर करके भगा देते हैं!

MP Chhote Lal Kharwar
 

हम बात कर रहे हैं सोनभद्र जिले की रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट की। यहां से 2014 के चुनाव में बीजेपी के टिकट पर भाजपा लहर में छोटेलाल खरवार सांसद बने। पर तब तक सबकुछ ठीक था जब तक सूबे में बीजेपी सत्ता में नहीं आयी थी। यूपी में योगी सरकार के बनने के बाद एक दिन अचानक ही छोटेलाल खरवार ने बड़ा धमाका किया। उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि उन्हें योगी आदित्यनाथ डांटकर भगा देते हैं। इस खबर ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के लोगों पर अपने ब्लॉक प्रमुख भाई को हराने का षड़्यंत्र रचने का भी आरोप लगाया। हालांकि बाद में छोटेलाल खरवार की नाराजगी दूर हो गयी। पर 2019 के लोकसभा चुनाव के लिये जब अमित शाह ने यूपी में बैठकें कीं तो कुछ सांसदों के टिकट काटे जाने की चर्चा मीडिया में आयी और उसमें छोटेलाल खरवार का नाम भी लिया जाने लगा।
इसे भी पढ़ें

सांसद ने मोदी-योगी की तारीफ में लिखा गीत, लोग बोले, जितना गा बजा लो, टिकट नहीं मिलने वाला

MP Chhote Lal Kharwar
 

बाद में सांसद जी जो कि लोकगायक भी हैं उन्होंने पीएम मोदी की शान में एक लोकगीत लिखकर गाया जिसका शीर्षक रखा ‘2019 का सुपरहिट गीत’। इसे उन्होंने एडिट कर अपने फूसबुक पेज ‘कुंवर छोटेलाल सिंह खरवार’ नाम के पेज पर डाला। यह गीत अब तक 1 लाख 79 हजार लोगों देखा है और इसे 4 हजार 202 बार शेयर किया गया है। उनके गीत पर 207 लोगों ने कमेंट भी किया, जिसमें कइयों ने इसे 2019 में टिकट मिलने के लिये गाया गया गीत कहा।
एक फेसबुक यूजर संजीव खरवार ने लिखा ‘ई करने से टिकट मिल जाए तो खूब गाइये, बजाइये…’

MP Chhote Lal Kharwar
सांसद छोटे लाल खरवार ने पीएम मोदी की शान में गीत लिखकर फेसबुक पर पोस्ट किया था। IMAGE CREDIT:
 
हालांकि इसके बाद उनके साथ एक घटना और हुई। जिले की प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा मीटिंग में सांसद छोटेलाल खरवार के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा। इस खबर को patrika.com पर पब्लिश किया गया। दूसरे ही दिन सांसद जी ने इस मामले में एफआईआर भी करायी। इसके बाद नाराज सहयोगी दल अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल को मनाते हुए मिर्जापुर के साथ रॉबर्ट्सगंज सीट भी दे दी। अब इस सीट पर किसे प्रत्याशी बनाना है यह अपना दल तय करेगी।
MP Chhote Lal Kharwar
फेसबुक पर पीएम पीएम मोदी की शान में गीत लिखने पर कई यूजर्स ने तंज करते हुए किया था कमेंट IMAGE CREDIT:
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो