scriptमनोज तिवारी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा शीला दीक्षित चुनाव हार जाएंगी | BJP Leader manoj Tiwari big statement on Sheela dikshxit | Patrika News

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा शीला दीक्षित चुनाव हार जाएंगी

locationचंदौलीPublished: May 16, 2019 11:13:13 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके 760000 करोड़ के घोटाले की चर्चा है

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

सोनभद्र/चंदौली. यूपी के चंदौली के जुगैल क्षेत्र में बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भाजपा अपना दल प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा की। जिसके दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में राहुल गांधी ने शीला दीक्षित को टिकट देकर उन्हें एक सजा दी है वह चुनाव हार जाएंगी। कहा कि बुढ़ापे में उन्हें हार देखकर बहुत बुरा लगेगा। वहीं अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनके 760000 करोड़ के घोटाले की चर्चा है उनका बुढ़ापे में ऐसा है देखकर ऐर निहारते देखकर हमें बहुत बुरा लगेगा।

मनोज तिवारी ने भाजपा अपना दल प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा की । जुगैल क्षेत्र में आयोजित जनसभा में मनोज तिवारी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा ।उन्होंने कहा कि दिल्ली में राहुल गांधी ने शीला दीक्षित को टिकट देकर उन्हें एक सजा दी है वह चुनाव हार जाएंगी। बुढ़ापे में उन्हें हार देख कर बहुत बुरा लगेगा। वहीं अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आगामी 23 मई को उन्हें ऐसा थप्पड़ लगेगा कि वह झनझनाकर गिर जाएंगी।

सोनभद्र में जुगल क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित की हार की भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने कहा कि उनके 760000 करोड़ के घोटाले की चर्चा है उनको बुढ़ापे में ऐसा है देखकर और निहारते देखकर हमें बहुत बुरा लगेगा।

मनोज तिवारी ने कहा कि जब जब चुनाव आता है अरविंद केजरीवाल थप्पड़ मरवा लेते हैं। सोचते हैं कि काम ना करना पड़े और लोगों को उलझा कर वोट ले लेंगे लेकिन आगामी 23 मई को उनको ऐसा लगेगा कि वह झनझनाकर गिर जाएंगे। पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले पर बोलते उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को उचित कार्रवाई करनी चाहिए नहीं तो संविधान में उनको उचित दंड की व्यवस्था है वह होने दिया जाना चाहिए।
BY- Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो