BJP के मंत्री नीलकंठ तिवारी के विवादित बोल, कहा- हमें नहीं चाहिये 20 प्रतिशत अल्पसंख्यकों का वोट

BJP के मंत्री नीलकंठ तिवारी के विवादित बोल, कहा- हमें नहीं चाहिये 20 प्रतिशत अल्पसंख्यकों का वोट

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Apr, 17 2019 05:02:22 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

कहा- इस बार जनता राष्ट्रीय सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर मोदी सरकार को वोट देने जा रही है।

चंदौली. चुनाव आयोग की तरफ से सख्ती के बाद भी यूपी में नेताओं का विवादित बयान थमने का नाम नहीं ले रहा है । योगी सरकार के मंत्री और भाजपा नेता नीलकंठ तिवारी ने सोनभद्र में किसान मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमें 20 प्रतिशत अल्पसंख्यकों का वोट नहीं चाहिये, हमें आपका 80 प्रतिशत वोट चाहिए ।


उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सोनिया, राहुल और बाड्रा जमानत पर है, ममता चिटफंड घोटाले में फंसी है, जबकि लालू जेल में हैं । योगी सरकार में कानून व खेल राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने कहा कि इस बार जनता राष्ट्रीय सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर मोदी सरकार को वोट देने जा रही है।


उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद सूचना मिली कि भाजपा सभी सीटें जीत रही है, जिसके बाद विपक्ष ईवीएम का रोना रोने लगी है, हम यूपी में 74 सीटों पर चुनाव जीतने जा रहे हैं ।


बता दें कि यूपी में नेताओं के कई विवादित बयान सामने आ चुके हैं । हाल ही में योगी आदित्‍यनाथ ने कहा था, ‘अगर कांग्रेस, एसपी, बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है। योगी ने बसपा सुप्रीमो के उस भाषण के जवाब मे कहा था जिसमें मायावती ने मुस्लिमों से एसपी-बीएसपी गठबंधन को वोट देने की अपील की थी। इस दोनों बयान को लेकर चुनाव आयोग ने योगी पर 72 घंटे और मायावती पर 48 घंटे के लिये चुनाव प्रचार पर रोक लगाई है ।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned