शाहीन बाग मामले को लेकर विपक्ष पर बरसे भाजपा विधायक पंकज सिंह

पंकज सिंह ने कहा कि जो लोग देश में रहकर पाकिस्तान और बांग्लादेश की बात करते हैं और देश के बाहर जाकर भी भारत का अपमान करते हैं।

चंदौली. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और नोएडा के भाजपा विधायक पंकज सिंह ने शाहीन बाग मामले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अपने गृह जनपद के दौरे पर आए पंकज सिंह ने कहा कि किसी चीज को अपने कब्जे में लेकर अगर कोई देश चलाने की बात को सोचता है, तो यह बिल्कुल ही अनुचित बात है और ऐसा बिल्कुल भी होने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जिस तरह से प्रदर्शन हो रहा है, उस पर शासन और प्रशासन अपना काम करेगा। पंकज सिंह ने शाहीन बाग की तर्ज पर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और कानपुर में हो रहे विरोध प्रदर्शन पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पहले ही यह संदेश जारी कर दिया है कि कोई भी जबरदस्ती अगर लोगों के लिए दिक्कत खड़ा करेगा सरकारी संपत्ति को नष्ट करेगा और आम जनजीवन को अस्त-व्यस्त करेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी तरफ मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान से लौटने के बाद शाहीन बाग दौरे को लेकर भी जिस तरह से राजनीति गरमा गई है। उसको लेकर भी पंकज सिंह हमलावर दिखे। मणिशंकर अय्यर के शाहीन बाग जाकर प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पंकज सिंह ने कहा कि जो लोग देश में रहकर पाकिस्तान और बांग्लादेश की बात करते हैं और देश के बाहर जाकर भी भारत का अपमान करते हैं। उनका जवाब देश की जनता जरूर देगी।

BY- SANTOSH JAISWAL

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned